दुबई में क्वारंटीन के दौरान प्रीति जिंटा को मिला ऐसा खाना कि शेयर कर दिया वीडियो
दुबई में क्वारंटीन के दौरान प्रीति जिंटा को मिला ऐसा खाना कि शेयर कर दिया वीडियो
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आजकल अपने साथ होने वाले काम को अपने फैंस को बताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं। वह हर दिन अपने बेहतरीन वीडियो, अपने फोटोज को शेयर करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर कर दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल आजकल एक्ट्रेस दुबई में हैं और वहां वह क्वारंटीन में समय बिता रही हैं। अब उन्होंने क्वारंटीन से एक वीडियो शेयर कर दिया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया है कि क्वारंटीन के तीसरे दिन उन्हें दुबई के होटल में कैसा खाना मिला है। वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति ने कहा, 'यह थोड़ा अजीब जरूर है, लेकिन अच्छा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

जी दरअसल प्रीति जिंटा को दुबई के होटल में तीसरे दिन पूरी तरह से पैक्ड खाना मिला और आप देख सकते हैं इस वीडियो में नजर आ रहा है कि टेबल पर जितने भी फल रखे थे, वह पूरी तरह से पॉलीथिन से कवर थे। इस वीडियो में प्रीति जिंटा ने कहा, "यह सब इसलिए ताकि हम ठीक रहें और सुरक्षित रहें। मुझे लगता है कि यह काफी शानदार है और थोड़ा अजीब भी है, लेकिन अच्छा है।" वहीँ प्रीति जिंटा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "क्वारंटीन के तीससरे दिन थोड़ा बेचैन और अपने आप को कमरे में फंसा हुआ पाया। ऐसे में मैंने अपने लिए कुछ फल ऑर्डर किए और मुझे यह करीब एक हफ्ते तक का मिल गया। धन्यवाद।"

वैसे तो आप जानते ही होंगे इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपने कई वीडियो शेयर किये थे, जिसमें वह दुबई के होटल में नजर आ रही हैं। अब बात करें काम के बारे में तो इन दिनों प्रीति इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन उन्होंने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी हिट फ़िल्में दी हैं।

कंगना ने किया सीएम योगी के इस फैसले का समर्थन, कही ये बात

जया बच्चन के बयान पर तेलंगाना बीजेपी ने पूछा- 'किसे बचा रही हैं।।?'

मनाली जाते ही आदित्य ठाकरे पर कंगना ने लगाया यह गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -