किस्मत आजमाने के लिए प्रीती ज़िंटा ने बदला अपना नाम
किस्मत आजमाने के लिए प्रीती ज़िंटा ने बदला अपना नाम
Share:

शादी के बाद लड़कियों के नाम बदला जाते हैं. यह प्रथा पूरी दुनिया में है. पिछले महीने सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी करने के बाद अपना नाम बदल लिया था. सोनम कपूर ने शादी के तुरंत बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर खुद का नाम बदलकर सोनम के आहूजा कर लिया था तो वहीं उनके पति आनंद आहूजा ने भी आनंद एस आहूजा कर लिया था. प्रीती ज़िंटा ने अपना नाम बदल लिया है.

अभिनेत्री प्रीती ज़िंटा ने अपना नाम प्रीति जी ज़िंटा कर का लिया है. अपनी शादी के दो साल बाद उनके अचानक नाम बदलने से सभी हैरान है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रीती ज़िंटा ने अपना ज्योतिष्य  की अंकविद्या के अनुसार बदला है.खबरों के मुताबिक मशहूर अंकशास्त्री संजय जुमानजी की सलाह पर प्रीति ने अपने पति के नाम का पहला अक्षर को जोड़ा है. जो कि उनके लिए शुभ है.

बता दें की प्रीति ज़िंटा लम्बे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब है पर वो सनी देओल के साथ फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' से कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में वो सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाती नज़र आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन नीरज पाठक ने किया है जिसमें सनी देओल के साथ श्रेयस तलपड़े, मनोज जोशी और अरशद वारसी, प्रीति ज़िंटा नज़र आएंगी. फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' 14 सितम्बर को देशभर के सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी.

कही मिले ना मिले भारत में ये चींज़े भर-भर कर देखने को मिलेंगी

91 साल बाद भी अपने पति के इंतज़ार में इस होटल के कमरे में रोती है दुल्हन

कौन हैं ये इटली का 'साला कांग्रेसी' जो इंडिया में मशहूर हो रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -