चहेते स्टार्स के साथ प्रीति ज़िंटा ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे
चहेते स्टार्स के साथ प्रीति ज़िंटा ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे
Share:

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटा का आज जन्मदिन है. जिसके चलते इस ख़ास मौके पर शानदार पार्टी का आयोजन हुआ. प्रीति के बर्थडे पार्टी में उनके करीबी दोस्त और फ़िल्मी जगत के सितारों ने शिरकत की. बर्थडे पार्टी में सुपरस्टार सलमान खान यूलिया वंतुर, बॉबी देओल, सोनाक्षी सिंहा जैसे और भी स्टार शामिल हुए. बर्थडे पार्टी के जश्न के साथ-साथ प्रीति अपनी आईपीएल क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब को लेकर भी बेहद खुश है.

खबरों की माने तो हाल ही में उन्होंने आईपीएल खिलाड़ियों के लिए हुए नीलामी में एक बार फिर से अपने लिए एक नई टीम चुनी हैं, जिसके चलते वह सिद्धि विनायक मंदिर प्रार्थना करने भी पहुंची थीं. बता दे कि, प्रीति ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से शुरू की थी. इसके बाद उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'दिल से' की. खास बात यह है कि, प्रीति को इसी फिल्म के लिए फ़िल्मफेयर बेस्ट बाॅलीवुड डेब्यू अवार्ड से भी सम्मानित किया गया.

इसके बाद प्रीति ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की. उन्होंने 'क्या कहना', 'कल हो ना हो', 'सलाम नमस्ते', 'लक्ष्य', 'दिल है तुम्हारा', 'चोरी चोरी चुपके चुपके', 'कोई मिल गया', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'वीरजारा' जैसी कई फिल्मों के जरिये अपने अभिनय का लोहा मनवा लिया. इसके बाद साल 2003 में उन्हें फिल्म 'कल हो ना हो' के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अदाकारा के पुरूस्कार से सम्मानित किया गया.

ये भी पढ़े

नक्सलवाद और सेक्सिस्म के मुद्दों पर खुलकर बोली मीरा नायर

प्रेम और निशा के किरदार में वरुण और आलिया हो- रेणुका शाहाणे

प्राइवेट जेट से बर्थडे सेलिब्रेट करने गोवा पहुंची अमृता

अब 'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' में अपने जलवे बिखेरेंगी अर्शी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -