बेबी बंप के साथ इस सिंगर की तस्वीरें आई सामने...
बेबी बंप के साथ इस सिंगर की तस्वीरें आई सामने...
Share:

इन दिनों मशहूर पॉप सिंगर नताशा बेडिंगफील्ड ने अपने गर्भवती होने की खबर साझा की है. बताया जा रहा है कि वह अपने पति मैट रॉबिन्सन के पहले बच्चे की माँ बनने वाली है. मीडिया वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक बेडिंगफील्ड ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए प्रशंसकों के साथ यह खबर साझा की बेडिंगफील्ड ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा "मैट और मैं आप से यह साझा करने के लिए उत्साहित है कि हम दुनिया में नई ज़िंदगी ला रहे है. मैं इस आश्चर्यजनक यात्रा के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती."

उन्होंने अपने फोटोग्राफर मित्र ट्रॉय जेन्सेन को भी ये तस्वीरें क्लिक करने के लिए धन्यवाद दिया है. ट्रॉय के लिए उन्होंने लिखा "हमारे दोस्त ट्रॉय जेन्सेन को इस अद्भुत क्षण को कैप्चर करने के लिए धन्यवाद." आपको बता दें कि सिंगर नताशा बेडिंगफील्ड और रॉबिनसन की शादी को आठ साल हो चुके है. और वे अब अपनी इस खुशहाल शादीशुदा लाइफ को एक अलग लेवल पर ले जाना चाहते है.

'फेमस होने के बाद की जिंदगी बड़ी कठिन होती है' - डेजी रिडले

#Nusrat Fateh Ali Khan#: आवाज और शब्दों का जादू कुछ ऐसा, जो एक बार सुन ले वो बस उन्ही का हो जाता...

Birthday Special अशोक कुमार: रेलगाड़ी-रेलगाड़ी छुक-छुक..बीच वाले स्टेशन बोले रुक-रुक-रुक...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -