अवार्ड नाईट के दौरान दिखा प्रीति ज़िंटा का ऐसा रूप, नहीं देखा होगा कभी
अवार्ड नाईट के दौरान दिखा प्रीति ज़िंटा का ऐसा रूप, नहीं देखा होगा कभी
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के 63वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया. यह इवेंट मुंबई में आयोजित किया गया था, जिसमे बॉलीवुड के तमाम दिग्गज स्टार्स ने शिरकत की और अपने जलवे बिखेरकर रात को रंगीन किया. इस अवार्ड नाईट के लीक फोटोस मीडिया में आये हैं, जिसमें सबसे ज्यादा पॉइंट ऑफ़ अट्रैक्शन रहीं प्रीति ज़िंटा. प्रीति पर जब कैमरा रुका तो पता चला कि प्रीति ज़िंटा प्रेग्नेंट हैं. जी हाँ, प्रीति अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं, और कई फोटोस में वह अपना बेबी बम्प छुपाती नज़र आयी. प्रीति को इस अवार्ड नाईट के दौरान दिया मिर्ज़ा के साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया.

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि 5 सालों तक डेट करने के बाद प्रीति ने अपने ब्रिटिश मूल के बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से 29 फरवरी, 2016 को शादी रचाई थी. प्रीति की यह शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसे लॉस एंजेल्स में आयोजित किया गया था. बात करें फिल्मफेयर अवार्ड्स की तो इस इवेंट में रेखा का भी बड़ा सुन्दर रूप देखने को मिला, जहां रेखा बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस विद्या बालन को डांस सिखाती नज़र आयीं. इतना ही नहीं, रेखा ने आगे बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई. कई बड़े-छोटे सितारों ने इस अवार्ड नाईट में शिरकत करके इसमें चार चाँद लगा दिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

काफी अप्स एंड डाउन्स से भरी थी विद्या की पर्सनल लाइफ

विद्या मालवडे की रूटीन लाइफ का हिस्सा है योग

संगीतमय नाटक एक नई चुनौती और रोमांच से भरा है- शेखर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -