गर्भवती मॉडल ने किया लैक्मे फैशन वीक में कैट वॉक
गर्भवती मॉडल ने किया लैक्मे फैशन वीक में कैट वॉक
Share:

नई दिल्ली: आम तौर पर यही धारणा है कि सुंदर, छरहरी व सुडौल शरीर की मालकिन ही मॉडलिंग कर सकती है, लेकिन मशहूर मॉडल कैरल ग्रशियस ने इन सारी दकियानूसी बातों को झूठला दिया है, ग्रेशियस ने प्रगनेंट होने के बावजूद लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लिया। वो डिजाइनर गौरांग शाह के कलेक्शन के साथ रैंप पर उतरी।

प्रेगनेंट होने के बावजूद गुलाबी और हरे रंग की साड़ी में रैंप पर उतर कर कैरल ने सभी को भौंचक्का कर दिया, यह पहली बार है, जब किसी गर्भवती महिला ने कैट वॉक किया हो, इस फैशन वीक से जुड़ी तस्वीरों को गौरांग ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

नीचे लिखा था कैरल ने बेहद आत्म विश्वास के साथ ये वॉक किया और वो इसमें बेहद खूबसूरत दिख रही थी, कैरल तब चर्चा में आई थी जब 2006 में लैक्मे फैसन वीक के दौरान उनका हॉल्टर टॉप अचानक खुल कर गिर गया था, इसके बावजूद उन्होने समझदारी के साथ वॉ क को पूरा किया था।

इसके लिए जहां उनकी जमकर आलोचना हुई, तो कइयों ने उनकी तारीफ भी की। इस वार्डरोब मेलफंक्शन के बाद कैरल काफी चर्चा में रही और ये बिग बॉस की प्रतिभागी भी रही हैं, कैरल में साल 2013 में अपने पुराने दोस्त सैममुअल जीजा के साथ शादी की थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -