फिर से अपने बेबी बंप के साथ नजर आई यह मोहतरमा...
फिर से अपने बेबी बंप के साथ नजर आई यह मोहतरमा...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन जो की फ़िलहाल अपनी गर्भावस्था का आनंद ले रही है व प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी लीजा अपने फोटो के चलते चर्चाओ में बनी हुई है. आपको मालूम हो अक्टूबर 2016 में लिसा हेडन ने अपने बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी कर ली है. एक्ट्रेस लीजा हेडन प्रेग्नेंट हैं। कुछ दिनों पहले लीजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बिकिनी फोटो शेयर कर इस बात को कंफर्म किया था. हाल ही में लीसा ने पति डिनो के साथ अपनी एक और फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

इसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस दौरान लीजा ने गोल्डन लॉन्ग शिमरी गाउन पहना है. आपको बता दे की वे कई समय से एक दूसरे को डेटिंग कर रह थे. डीनो लालवानी ब्रिटिश इंटरप्रेन्योर गुल्लू लालवानी के बेटे है. और अभी हाल फिलहाल में लिज़ा काफी चर्चाओ में है क्योंकि अभी हाल ही में उन्होंने यह अनाउंस किया है की वो प्रेग्नेंट है.

और इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. उन्होंने अपनी तस्वीर बड़े ही बिंदास अंदाज के साथ शेयर की है. वाकई लिज़ा काफी खूबसूरत नजर आ रही है. अभिनेत्री लीजा हेडन ने अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. दोनों थाईलैंड के फुकेट में स्थित अमनपुरी बीच रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे.  

क्या आपने देखा, सनी लियॉन का ये लेटेस्ट गरमा गरम Condom एड?

जब अचानक से अंजान शख्स ने रख दिया सनी की छाती पर हाथ....Watch Pics

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -