अपनी प्रेग्नेंट फोटोग्राफर संग एमी जैक्सन ने करवाया लाजवाब फोटोशूट
अपनी प्रेग्नेंट फोटोग्राफर संग एमी जैक्सन ने करवाया लाजवाब फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और इन दिनों वह अपनी प्रेग्नेंसी के हर पल को जमकर एन्जॉय कर रही हैं और वहीं इस दौरान वह कई तस्वीरें भी क्लिक करवा रहीं हैं. वहीं इस बीच वह अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी ढेर सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. अब हाल ही में उन्होने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन फोटोज में वो अपनी प्रेग्नेंट फोटोग्राफर के साथ मिलकर बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं जो आप देख सकते हैं.

जी हाँ, एमी जैक्सन अपने बोल्ड अंदाज को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. एमी जैक्सन इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के हर पल को जमकर एन्जॉय कर रही हैं जो साफ़ उनकी इन तस्वीरों में दिखाई दे रहा है. एमी जैक्सन ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है WorkingMomsss #38weekspregnant lightscamera swollen nklesDUNGAREES AND BABYBUMPS इसमें उनकी फोटोग्राफर भी प्रेग्नेंट है जो आप देख सकते हैं.

इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंट फोटोग्राफर के साथ मिलकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है और ये फोटो इन दोनों मां बनने वाली महिलाओं की जिंदादिली की मिसाल देती है जो बहुत खूबसूरत है. वैसे एमी जैक्सन काफी व्यस्त होने के बावजूद सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज लगातार शेयर करती रहती है और उनकी तस्वीरें फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होती है.

सोनम कपूर ने दी आनलाइन ट्रोलिंग से डील करने की सलाह

'विक्की डोनर' से लेकर 'ड्रीम गर्ल' तक का सफर, जाने आने वाले सुपरस्टार की 10 ख़ास बातें...

आलिया-जैकलीन की राह पर Disha Patani, लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -