इस लड़की ने बर्बाद किया कपिल का करियर, मुंबई से फिंकवाने की धमकी भी दी

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो की असफलता के कारण मुसीबतों का सामना कर रहे हैं. 25 मार्च को लम्बे समय बाद कपिल ने 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो से छोटे पर्दे पर वापसी की थी. फैंस ने उनके इस नए शो से काफी उम्मीदें लगा रखी थी लेकिन कपिल ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. कपिल का व्यव्हार दिन पे दिन ख़राब होता जा रहा हैं और अपने इस व्यव्हार के चलते कपिल सभी की नजरों से भी उतर रहे हैं. हाल ही में कपिल के करीबी दोस्त राजीव ढींगरा ने उनकी इस हालत के बारे में चौकाने वाला खुलासा किया हैं. राजीव ढींगरा कपिल की फिल्म फिरंगी के डायरेक्टर हैं.

राजीव ने कपिल की इस हालत का जिम्मेदार उनके शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस को बताया हैं. प्रीति सिमोस 'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की क्रिएटिव डायरेक्टर रह चुकी हैं. राजीव ने कहा कि, कपिल की ऐसी हालत के पीछे प्रीति का हाथ हैं. उन्होंने कहा कि वो और कपिल छोटे शहर से हैं और इसलिए उन्हें इन लड़कियों की तरह बातें बनाना नहीं आता हैं. कपिल और प्रीति पहले रिलेशन में रह चुके हैं और ब्रेअकप के बाद कपिल को गिन्नी का साथ मिल गया. लेकिन जैसे ही प्रीति को इस बात की खबर लगी उन्होंने कपिल के करियर को बर्बाद करना शुरू कर दिया.

राजीव ने आगे बताया कि, 'भारती ने प्रीति को गिन्नी के बारे में बताया था, तब प्रीति ने कहा था कि अब कपिल स्टार बन गया है और उसे गिन्नी से आगे कुछ सोचना चाहिए.' राजीव ने अपनी बातचीत में सुनील पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, सुनील ने अपने मतलब के लिए कपिल को कठपुतली की तरह उपयोग में लिया. उन्होंने बताया कि कपिल के ऐसे व्यव्हार के कारण उनकी माँ भी उनसे काफी परेशान हैं. राजीव का कहना हैं कि प्रीति ने जबरदस्ती कपिल कि लाइफ में एंट्री ली हैं. इतना ही नहीं प्रीति ने तो कपिल धमकी देकर ये तक कहा था कि राजीव और कपिल मुंबई के नहीं और वो उन दोनों को इंडस्ट्री से बाहर फिंकवा देगी.

निया की लिपस्टिक का उड़ा मज़ाक, कहा- देखकर उल्टी करने का मन कर रहा...

दर्शकों को नहीं पसंद आई एकता कपूर की नई नागिन, कहा- हम नहीं देखेंगे ये शो

बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आई कपिल शर्मा की पत्नी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -