पहली फिल्म 'मोहब्बतें' से पाई थी अभिनेत्री ने कामयाबी, आज हैं इंडस्ट्री से दूर
पहली फिल्म 'मोहब्बतें' से पाई थी अभिनेत्री ने कामयाबी, आज हैं इंडस्ट्री से दूर
Share:

बॉलीवुड मूवी 'मोहब्बतें' से कामयाबी का स्वाद चखने वालीं अभिनेत्री प्रीति झंगियानी अठारह अगस्त को अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. प्रीति की ये बॉलीवुड डेब्यू मूवी थी जो की सुपरहिट रही थी. इस मूवी की  कामयाबी के बाद प्रीति से उनके फैंस की आशा बेहद बढ़ गई थीं. लेकिन जल्द ही अभिनेत्री प्रीति ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही दूरी बना ली थी.

फिल्म 'मोहब्बतें' के बाद प्रीति ने 'ना तुम जानो न हम', 'आवारा पागल दीवाना' और 'एलओसी कारगिल' जैसी मूवी की हुई हैं. लेकिन इन मूवी को कामयाबी नहीं मिल पाई. ऐसा बोला जाता है कि फ्लॉप मूवी देने के बाद प्रीति ने बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने का निर्णय ले लिया हैं. एक्ट्रेस प्रीति ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम मूवी में भी कार्य किया है. प्रीति ने वर्ष 2008 में मॉडल और अभिनेता परवीन डबास के साथ शादी के बंधने में बंध गयी थी. इसके बाद 11 अप्रैल साल 2011 को प्रीति ने बेटे जयवीर को जन्म दिया था. इसके बाद 27 सितंबर साल 2016 में उनके दूसरे बेटे देव का जन्म हुआ. आपको बता दें कि प्रीति इन दिनों मुंबई के बांद्रा क्षेत्र में अपने फैमिली के साथ रहती हैं .  

बता दें की मूवी से दूर रहने वालीं प्रीति सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं और वो अक्सर अपनी फोटो अपडेट करती रहती हैं. 40 वर्ष की उम्र में भी प्रीति अपने आप को फिट रखती हैं. 

CM YS जगन ने किया डिजिटल भुगतान सेवा का शुभारंभ, जानिए क्या है फायदें

सिंधिया पर 'दिग्गी राजा' का हमला, कहा- गद्दारों से नफरत करता है चंबल का पानी

दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, शादी में शामिल होने वालों में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -