B'day Spl : फिल्मों से दूर ऐसा काम करने को मजबूर हुई 'मोहब्बतें' की ये एक्ट्रेस

B'day Spl : फिल्मों से दूर ऐसा काम करने को मजबूर हुई 'मोहब्बतें' की ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'मोहब्बतें' में नजर आने वाली एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी 18 दिसंबर अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. प्रीति का जन्म 18 अगस्त 1980 में मुंबई में हुआ था. प्रीति सिंधी परिवार में पली बड़ी है. प्रीति ने वैसे तो बॉलीवुड में कम ही फिल्मों में काम किया है लेकिन फिल्मों दमदार किरदार निभाकर वो अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही थीं. प्रीति ने राजश्री प्रोडक्शन के म्यूजिक एलबम 'ये है प्रेम' में काम किया है. इस फिल्म में उनके साथ अब्बास नजर आए थे. हालाँकि इस एल्बम के जरिए उन्हें खास पहचान नहीं मिली थी.

इसके बाद उन्होंने 'छुई मुई सी तुम लगती हो' और 'कुड़ी जच गई' जैसे और भी कई एल्बम में काम किया है और इसके जरिए अपनी पहचान बना ली थी. फिल्मों और एल्बम के साथ-साथ प्रीति ने 'निरमा साबुन' जैसे और भी कई बड़ी कंपनी के एड में काम किया है. प्रीति को उनकी फिल्म 'मोहब्बतें' के तौर पर ही जाना जाता है.

प्रीति ने साल 2008 में 23 मार्च को एक्टर प्रवीण डबास से शादी की थी. शादी के 3 साल बाद प्रीति ने साल बेटे जयवीर को जन्म दिया था इसके बाद साल 2016 में प्रीति ने अपने दूसरे देव बेटे को जन्म दिया. प्रीति इन दिनों फिल्मों से दूर अपने परिवार में समय बिताती है. वो मुंबई के बांद्रा में अपने परिवार के साथ रहती हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

B'day Spl : 11 साल की उम्र में घर से भाग गए थे दलेर मेहंदी, वजह जानकर चौंक जाएंगे

क्या एक और स्पोर्ट हीरो की बायोपिक करेंगी चित्रांगदा !

B'Day Special : 46 के हुए 'खोसला का घोसला' के ये एक्टर