ईपी में लगा कर्फ्यू, लूटेरों के खिलाफ दिया पहरा

ईपी में लगा कर्फ्यू, लूटेरों के खिलाफ दिया पहरा

एवरग्रीन पार्क, ओक लॉयन, CHICAGO - एवरग्रीन पार्क ने रविवार रात 9 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक "विशुद्ध रूप से एहतियाती उपायों के लिए" एक कर्फ्यू कहा, मेयर जिम सेक्स्टन ने निवासियों को एक ईमेल में कहा।"हम सिर्फ आप सभी को अपने घरों में सुरक्षित देखना चाहते हैं। इसके अलावा पुलिस बहुत सतर्क है, वे पूरी तरह से कर्मचारियों पर हैं, और वे चीजों के शीर्ष पर हैं। आप आज रात बहुत आसानी से आराम कर सकते हैं।"शिकागो के बेवर्ली इलाके में एड्रियाना फर्स की पूरी खिड़की को रविवार को तब तोड़ दिया गया था जब वंदलों द्वारा दोपहर में पहले खिड़कियां तोड़ने की सूचना मिली थी। इसके अलावा, 95 वीं स्ट्रीट शांत है और पुलिस बाराको के रेस्तरां में इंतजार कर रही है। वहीं अन्य घटनाक्रमों में, 20 से अधिक इलिनोइस राज्य पुलिस इकाइयां दक्षिण उपनगरीय पुलिस विभागों को एक हाथ उधार देने के लिए आ गई हैं, जैसा कि कुक काउंटी शेरिफ पुलिस है। वहीं शिकागो रिज पुलिस ने एक बयान भी जारी किया कि रविवार को शिकागो रिज मॉल में लूटपाट की अफवाह निराधार है।डिव। ओक लॉन पुलिस विभाग के प्रमुख गेराल्ड वेटर ने कहा कि ओक लॉन के आसपास अन्य समुदायों में होने वाली घटनाओं के कारण कर्फ्यू को 9 बजे से शुरू करके रविवार को सुबह 5 बजे से सोमवार तक "सावधानी की एक बहुतायत से बाहर" रखा जा रहा है।ओक लॉन क्षेत्र के अन्य शहरों को भी रविवार शाम के लिए कर्फ्यू पर विचार करने के लिए कहा जाता है। 

वहीं टिनले पार्क और शिकागो रिज ने कर्फ्यू की घोषणा की है।वेटर ने कहा, "ओक लॉन में कुछ खास नहीं हुआ है। यह सिर्फ निवासियों और व्यवसायों की सुरक्षा के लिए है।" "हम लोगों को इस शाम के बारे में नहीं बताना चाहते हैं। यह पुलिस को सड़कों पर निगरानी रखने और यातायात में कटौती करने में मदद करेगा।"बेडफोर्ड पार्क और ओक लॉन के माध्यम से दक्षिण में फैले बेडफोर्ड पार्क से सिसेरो एवेन्यू के साथ कारोबार को रविवार दोपहर के रूप में बंद करने के लिए कहा गया था। इसके अलावा सिसेरो और 79 वीं और 87 वीं सड़कों पर खरीदारी केंद्रों के प्रवेश को पुलिस बैरिकेड्स और सार्वजनिक निर्माण वाहनों द्वारा बंद कर दिया गया है।सिसरो एवेन्यू के शिकागो की ओर स्थित फोर्ड सिटी शॉपिंग सेंटर में रविवार को लोगों के इकट्ठा होने की सूचना मिलने के बाद से जाम लगा हुआ है।वहीं पहले दिन में फोर्ड सिटी के पास 79 वीं स्ट्रीट और सिसेरो एवेन्यू के पास कुछ भड़कने की सूचना मिली थी। वहीं शहर के बेवर्ली पड़ोस में व्यवसायों की कई खिड़कियां टूट गई हैं, एक एवरग्रीन पार्क पुलिस अधिकारी ने लगभग 2:45 बजे पुष्टि की है कि एवरग्रीन पार्क और ओक लॉन में मेयरों ने निवासियों से लूटपाट और दंगे की अफवाहों पर शांत रहने का आग्रह किया है। वहीं मिनेसोटा में जॉर्ज फ्लोयड की मौत के बाद देश भर के शहरों में शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शनकारियों ने लूटपाट और उपद्रवियों द्वारा मारपीट की।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक परीक्षण संदेश और रॉबोकॉल के माध्यम से प्राप्त ओक लॉन निवासियों की एक चेतावनी के अनुसार, पड़ोसी शहरों में लूटपाट और दंगे की सूचना दी गई है। बोरी ने कहा कि ओक लॉन पुलिस विभाग से अलर्ट नहीं आया था।एवरग्रीन प्लाजा बंद है। लोगों को शॉपिंग सेंटर में प्रवेश करने से रोकने के लिए कुछ बैरिकेड्स लगाए गए हैं।इसके अलावा ओक्स लॉन टारगेट रविवार को स्वैच्छिक रूप से बंद हो गया, साथ ही सिसरो एवेन्यू और पुलासी के बीच 95 वीं स्ट्रीट पर अन्य व्यवसाय। सोमवार को टारगेट बंद हो सकता है।वहीं  शनिवार शाम 87 वें स्ट्रीट और केडज़ी एवेन्यू के पास एक व्यवसाय में एक खिड़की के टूटने की सूचना मिली थी।एवरग्रीन पार्क शॉपिंग सेंटर जो सैम के क्लब और वॉलमार्ट का घर है, साथ ही साथ मेंडर्ड और मीज़ेर के घर भी हैं, जिन्हें बंद कर दिया गया है क्योंकि बैरिकेड्स के रूप में फायरब्रेक का इस्तेमाल किया जा रहा है।इसके अलावा "ओक लॉन के गांव वर्तमान में लूटपाट का अनुभव नहीं कर रहे हैं। वहीं हमारे अधिकारी सड़क पर हैं। कुछ स्थानीय व्यवसाय फ्लैश के कारण सुरक्षा चिंताओं से बाहर हो गए हैं।वहीं  अन्य न्यायालयों में अप। अपडेट की गई सार्वजनिक सुरक्षा जानकारी पोस्ट की जाएगी। कृपया किसी भी जानकारी के साथ 911 पर कॉल करें। "मैं एक पल के लिए बाहर पहुंचना चाहता हूं और आपको बता दूं कि हां, पश्चिमी एवेन्यू और 95 वें, और 87 वें और केडली के साथ क्षेत्रों की जेबों में प्रदर्शनकारी हैं। कृपया जान लें कि हमारा पुलिस विभाग इन समूहों को समूह के रूप में भंग कर रहा है।हम यहां खेल से आगे हैं और मैं चाहता हूं कि आप जानें कि हमारे निवासी सुरक्षित हैं और पूरी तरह से सुरक्षित हैं। कहा जा रहा है, सतर्क रहें, घर के करीब रहें, अपने परिवार के साथ सुंदर दिन का आनंद लें।यदि आपको कोई गड़बड़ी दिखती है या आपको कोई खतरा महसूस होता है तो 9-1-1 पर कॉल करने में संकोच न करें।

स्ट्रीट फूड का मज़ा ले रही है टीवी की नागिन अदाकारा मौनी रॉय

शहनाज गिल ने अपनी जिंदगी से जुडी बताई यह बात

काम करने से इनकार करने पर एक्ट्रेस को दी गाली