स्ट्रीट फूड का मज़ा ले रही है टीवी की नागिन अदाकारा मौनी रॉय
स्ट्रीट फूड का मज़ा ले रही है टीवी की नागिन अदाकारा मौनी रॉय
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा मौनी रॉय अब बॉलीवुड की दुनिया में भी पॉपुलर हो गई हैं. इसके अलावा बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद से एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है.इसके साथ ही  एक्ट्रेस लॉकडाउन में अपने प्रशंसकों को अपनी पोस्ट्स के जरिए उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में अपडेट रखती हैं. वहीं फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस सनडे को अपने सख्त रूटीन में थोड़ा ढील देना पसंद करती हैं. वहीं एक्ट्रेस को स्ट्रीट फूड से बहुत प्यार है. एक्ट्रेस सनडे के दिन स्ट्रीट फूड का मजा ले रही हैं और फन डे मना रही हैं.

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें खाने की टेबल पर कई सारे स्ट्रीट फूड रखे हुए हैं. वहीं गोलगप्पे, ढोकले और समोसे देख कर लॉकडाउन में किसी के भी मुंह से पानी आना लाजमी है. वहीं एक्ट्रेस ने दो वीडियो शेयर किए हैं. एक में वे पानी पुरी खाती नजर आ रही हैं जबकी दूसरे वीडियो में कई सारे स्ट्रीट फूड नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही प्रशंसक भी रविवार वाले दिन इन स्ट्रीटफूड को देखकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- अगर आप वेजिटेरियन हैं तो आपको इंडियन स्ट्रीट फूड कभी नहीं मिस करना चाहिए. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आप इन्हें आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं. मेरे पसंदीदा स्ट्रीट फूड हैं प्याज कचौड़ी, समोसा, छोला भटूरा, लड्डू... सबकुछ...आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस लॉकडाउन फेज में खुद को एक्सप्लोर करने में लगी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस कुकिंग के साथ पेंटिंग भी बनाना सीख रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक खूबसूरत पेंटिंग बनाई है. इस पेंटिंग के फोटोज और वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. वहीं उनकी दोस्त हिना खान को भी मौनी की ये पेंटिंग पसंद आई है और एक्ट्रेस ने तारीफ भी की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

शहनाज गिल ने अपनी जिंदगी से जुडी बताई यह बात

काम करने से इनकार करने पर एक्ट्रेस को दी गाली

नागिन 5 में नजर आ सकती है महक चहल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -