जन्मदिन के 5 दिन पहले ही कमल हासन ने कटा केक, फोटोज हुई वायरल
जन्मदिन के 5 दिन पहले ही कमल हासन ने कटा केक, फोटोज हुई वायरल
Share:

टॉलीवुड और बॉलवुड के जाने माने एक्टर कमल हासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, जी हां हाल ही में खबर मिली है कि फिल्म विक्रम के सेट पर फहद फासिल ने कमल हासन का  67वां जन्मदिन मनाया है. वैसे हम आप सभी को बता दें कि कमल हासन का जन्मदिन आज नहीं बल्कि इसी रविवार 7 नवंबर को है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे यह साफ़ नज़र आ रहा है कि कमल हासन से ग्रीन कलर का एक ट्रैक सूट पहना हुआ है, इस ड्रेस कोड में बहुत ही अच्छे लग रहे है, लेकिन सबसे चौकाने वाली तो यह थी उन्हें खुद को भी नहीं पता था कि आज उनका बर्थडे इतने धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाने वाला है, इस पार्टी में सह-लेखक रत्ना कुमार, गायत्री शंकर, नृत्य कोरियोग्राफर सैंडी और छायाकार गिरीश गंगाधरन शामिल थे.

लोकेश कनगराज की आगामी एक्शन थ्रिलर विक्रम उनके द्वारा लिखित और निर्देशित है। कमल हासन, विजय सेतुपति, और फहद फासिल फिल्म में अभिनय करते हैं, जिसमें शिवानी नारायणन, कालिदास जयराम और अन्य सहायक भागों में हैं। अनिरुद्ध रविचंदर ने विक्रम के लिए साउंडट्रैक की रचना की, जबकि अनबरीव ने एक्शन दृश्यों को कोरियोग्राफ किया। कमल हासन की राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने फिल्म का समर्थन किया है।

 

कश्मीर में होने वाला है कुछ बड़ा ? केंद्र ने भेजे 5000 अतिरिक्त जवान, महबूबा मुफ़्ती नज़रबंद

12 वर्षीय लड़के का मजाक पड़ा भारी, हुई मौत

कर्ज से परेशान किसान ने मौत को लगाया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -