प्रयागराज प्रशासन के निशाने पर अतीक अहमद का साला, गेस्ट हाउस पर चलेगा बुलडोज़र
प्रयागराज प्रशासन के निशाने पर अतीक अहमद का साला, गेस्ट हाउस पर चलेगा बुलडोज़र
Share:

प्रयागराज: बाहुबली अतीक अहमद गैंग के खिलाफ प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने एक और बड़ा एक्शन लिया है. प्रशासन अब जल्द ही अतीक अहमद के साले जकी अहमद के गेस्ट हाउस पर बुलडोजर चलाने वाला है. बता दें कि, यह गेस्ट हाउस करैली थाना क्षेत्र में 60 फिट रोड पर करोड़ों के खर्च से बनाया गया है. जकी अहमद पर आरोप है कि उसने बगैर नक्शा पास कराए गैर कानूनी तरीके से गेस्ट हाउस बनवाया था.

अतीक अहमद के साले जकी अहमद पर जबरन जमीन हड़पने, रंगदारी मांगने सहित कई गंभीर केस दर्ज हैं. आरोप यह भी है कि अतीक अहमद के जमीन कारोबार को उसका साला जकी ही संभालता है.  कुछ दिनों पहले अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद उमर की अग्रिम जमानत याचिका ठुकरा गई थी. उल्लेखनीय है कि उस पर लखनऊ के एक प्रॉपर्टी डीलर मोहित जायसवाल का अपहरण कर देवरिया जेल में पीटने का इल्जाम है. अदालत ने अपराध की गंभीरता को देखते हुए जमानत देने से मना कर दिया.

इससे पहले 5 दिसंबर को अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम पर पंजीकृत करोड़ों की 3 संपत्तियों को कुर्क कर लिया. अतीक अहमद पर आरोप है कि उसने दबंगई और अपने राजनितिक रसूख के दम पर गैर कानूनी तरीके से ये संपत्तियां अर्जित की थी. 17 नवंबर को प्रयागराज में बाहुबली अतीक अहमद के साढ़ू इमरान जई के अवैध निर्माण पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया था. प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने चकिया स्थित इमरान के मकान को JCB लगाकर तोड़ दिया था. इस दौरान कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर तैनात रही.

बीएसई सेंसेक्स में आई गिरावट

SAT ने एनएसई पर लगाया 6 करोड़ रुपये का जुर्माना

Apple ​के सप्लायर विस्ट्रॉन को हुआ इतने करोड़ का नुकसान, कर्मचारियों ने फैक्ट्री में की थी तोड़फोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -