प्रयागा मार्टिन ने दिया ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब
प्रयागा मार्टिन ने दिया ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब
Share:

मलयालम सिनेमा की जानी मानी अदाकारा में नायिकाओं की सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री प्रयागा मार्टिन अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल का विषय बन जाती हैं। इसके साथ ही एक मीडिया रिपोर्टर के साथ बात चित में, अभिनेत्री ट्रोल रचनाकारों पर भड़क उठी कि उसे 'आपदा' शब्द से नफरत है, जो आमतौर पर उसे ट्रॉल्स में संबोधित करने के लिए उपयोग किया जाता है। उसने यह भी खुलासा किया कि वह व्यक्तिगत रूप से नकारात्मकता से प्रभावित होती है और मिम्स रचनाकारों का अपमान करती है। 

"मैं 'आपदा' शब्द से नफरत करती हूं, जिसका उपयोग अक्सर मुझे ट्रोल्स में संबोधित करने के लिए किया जाता है। कई ट्रोल ऐसे हैं जो बहुत नकारात्मक हैं। हम कभी भी ऐसे अपमानजनक तरीके से किसी व्यक्ति से बात नहीं करते हैं। मुझे लगता है कि किसी व्यक्ति के साथ इतनी स्वतंत्रता लेना बहुत बुरा है। व्यक्तिगत रूप से, मैं ट्रोल्स से प्रभावित हो जाता हूं , ”मथुभूमि के साथ एक साक्षात्कार में प्रयागा ने कहा। 

इसके साथ ही उसने यह भी कहा कि वह ट्रोल्स की उपेक्षा करना शुरू कर देती है क्योंकि वह खुद नहीं चाहती थी कि " उसे ट्रोल करने वालों के मानक को नीचा दिखाना पड़े। इसके साथ ही काम के मोर्चे पर, प्रयाग अपनी नवीनतम रिलीज़ 'भूमिया मनोहर स्वरकारम' की सफलता पर आधारित है, जिसका निर्देशन शिजू अंथिकाद ने किया है। वहीं दीपक परंबोल फिल्म में पुरुष प्रधान की भूमिका निभा रहे हैं।

बिगबॉस से बाहर आते ही मंजू पाथ्रोस ने फैंस को उनसे सीधे बात करने की दी सलाह

बी बी मलयालम के फेम सुजो की गर्लफ्रेंड अलसंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Coronavirus है या नहींं, अब यह एप करेगा वायरस से अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -