बी बी मलयालम के फेम सुजो की गर्लफ्रेंड अलसंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
बी बी मलयालम के फेम सुजो की गर्लफ्रेंड अलसंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट सुजो मैथ्यू और अलसंद्रा की वापसी हुई है । इसके साथ ही सुजो ने खुलासा करते हुए कहा कि उनके संबंध अलसंड्रा के लिए एक 'रणनीति' थी, जिसमें सुजो की प्रेमिका को अपना दिमाग बदलने का सामना करना पड़ा था| इसके साथ ही यह विषय काफी कुछ ध्यान खींच रहा है। वहीं इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुजो की प्रेमिका संजना ने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट साझा किया है। अपने (सुजो और संजना के) संबंधों के विरुद्ध टिप्पणी करने के लिए उसका नाम लिए बिना अलसांद्रा की आलोचना करते हुए, संजना ने कहा कि पूर्व सुजो को 'पीछे' कर रही है और अफवाहें फैला रही है।

इसके अलावा यह मेरे और सुजो के बीच है। जितना मैं उसकी भावनाओं  का सम्मान करता हूं, केवल उसके बारे में पीछे हटना और बिना किसी सबूत के अफवाह फैलाना नैतिक रूप से गलत है जब खेल दोनों तरफ से खेला जा रहा हो। , इसके आगे ”संजना ने कहा। सुजो के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा, "सुजो और मैंने निजी तौर पर हमारे मुद्दों पर चर्चा की है और मैं शो में उनके बदले हुए व्यवहार को स्पष्ट रूप से देखती हूं जिससे मुझे विश्वास होता है कि हमारा संबंध उनके लिए महत्वपूर्ण है,"।

वहीं इससे पहले, जब पूर्व प्रतियोगी पवन ने संजना और सुजो के रिश्ते के बारे में टिप्पणी की, तो उसने (संजना) खुले तौर पर अलसन्द्रा के विरुद्ध मोर्चा ले लिया था। वहीं हाल ही में, चिकित्सा के दौर से गुजरने के बाद, सुजो और अलसांद्रा दोनों घर में वापस आ गए हैं और उन्होंने रिश्ते पर अपनी पकड़ बताई है। इसके साथ ही  सुजो ने साझा किया कि यह खेल में जीवित रहने के लिए एक 'नियोजित रणनीति' थी। फिलहाल, अलसांद्रा ने कहा कि वह सुजो के बारे में गंभीर थी और आलोचना की कि उसने बाहर प्रेमिका होने के बारे में उल्लेख नहीं किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sanjana (@sanjanamoon9) on

डॉ अंबरीश की आखिरी फिल्म 'एंबी निंग वायसैथो' होगी फिर से रिलीज

इंद्रजीत की 'हलाल लव स्टोरी' की रिलीज डेट हुई तय

मलयालम अभिनेता मोहनलाल ने खरीदी शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -