प्रवीण तोगड़िया ने बजाया बिगुल करेंगे नई पार्टी का गठन
प्रवीण तोगड़िया ने बजाया बिगुल करेंगे नई पार्टी का गठन
Share:

नईदिल्ली: प्रवीण तोगड़िया अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष है और उन्होने अयोध्या में राममंदिर का निर्माण अभी तक ना होने पर नाराजगी जाहिर की है। तोगड़िया का कहना है कि वे अब नई पार्टी का ऐलान करेंगे और अबकी बार हिंदुओं की सरकार बनेगी। विश्व हिंदू परिषद से अलग होकर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद बनाने वाले प्रवीण तोगड़िया मंगलवार को राजनीतिक दल के गठन की घोषणा कर सकते हैं।

घर में है यह पौधा तो कभी नहीं होगी पैसों की किल्लत

जानकारी के अनुसार प्रवीण तोगड़िया का कहना है कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी अपने उम्मीदवार भी उतारेगी। यहां बता दें कि तोगड़िया राम मंदिर आन्दोलन को धार देने के लिए नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर सकते हैं। वहीं सूत्रों की माने तो 23 अक्टूबर मंगलवार को अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम के दौरान वे अबकी बार हिंदुओं की सरकार की कार्य योजना तय करेंगे।

पेटीएम के संस्थापक को ब्लैकमेल कर 20 करोड़ की फिरौती मांगने वाली महिला समेत चार गिरफ्तार


गौरतलब है कि देश में अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर जमकर मामला गर्माया हुआ है और भाजपा शासित सरकार के वादे भी अब खोखले साबित हो रहे हैं। वहीं तोगड़िया इस मामले को तूल देकर अब राजनैतिक पार्टी का गठन करने जा रहे हैं। इसके अलावा तो​गड़िया का सरकार से ​कहना है कि अध्यादेश लाकर अयोध्या में राममंदिर का निर्माण करो, पेट्रोल सस्ता करो, सस्ती शिक्षा दो, किसानों का कर्ज माफ करो और उत्तर प्रदेश में 24 लाख सरकारी नौकरियां घोषित करके उन पर एक महीने के अंदर भर्ती की जाए। अपनी इन मांगों को लेकर तोगड़िया ने भाजपा सरकार को जमकर घेरा है और जल्द जल्द मांग स्वीकार करने के लिए भी कहा है। 


खबरें और भी 

सबरीमाला मामला : पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई आज, कोर्ट सुना सकती है कोई बड़ा फैसला

अमृतसर रेल हादसे में नवजोत कौर सिद्धू के खिलाफ मामला दर्ज

इस साल देश में स्वाइन फ्लू से हुई 542 मौतें, महाराष्ट्र रहा पहले नंबर पर

 


 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -