श्री राम मंदिर बनाकर ही दी जा सकेगी अशोक सिंघल को सच्ची श्रद्धांजलि
श्री राम मंदिर बनाकर ही दी जा सकेगी अशोक सिंघल को सच्ची श्रद्धांजलि
Share:

जयपुर : विश्व हिंदू परिषद के संरक्षक और दिवंगत नेता स्व. अशोक सिंघल को लेकर अब विहिप नेताओं द्वारा श्रद्धांजलि दी जा रही है। ऐसे में श्री राम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण किए जाने की बातें भी नेताओं द्वारा की जा रही हैं। हाल ही में जयपुर के आदर्श विद्या मंदिर में एक श्रद्धांजलि सभा सिंघल को लेकर आयोजित की गई। जिसमें गणमान्यजन ने अशोक सिंघल के निधन पर दुख व्यक्त कर उन्हें श्रद्धांजलि प्रदान की।

इस दौरान विहिप के नेता प्रवीण तोगडि़या ने कहा कि अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण कर अशोक सिंघल को सच्ची श्रद्धांजलि दी जा सकेगी। यही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर, राजस्थसान के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया के अतिरिक्त विहिप और भाजपा के विभिन्न कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

विहिप के संरक्षक और अंतर्राष्ट्रीय संरक्षक और अंतर्राष्ट्रीय कार्रकारी अध्यक्ष अशोक सिंघल ने गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली। दरअसल उन्हें सांस की परेशानी महसूस हुई । अस्पताल में ही  उपचार के दौरान उन्होंने अपने प्राण त्याग दिए। चिकित्सकों के अथक प्रयासों के बाद भी उनका निधन हो गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -