प्रत्यूषा का सुसाइट नोट राहुल ने किया था नष्ट.....
प्रत्यूषा का सुसाइट नोट राहुल ने किया था नष्ट.....
Share:

टेलीविजन की अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस में अब एक बार फिर से नया खुलासा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभी प्रत्यूषा की बॉडी की केमिकल एनालिसिस रिपोर्ट सामने आई है। इसमें कहा गया है कि 'बालिका वधू' की 'आनंदी' सुसाइड के वक्त बेहद ज्यादा नशे में थीं। उनकी बाॅडी में एल्कोहल 135mg था जो तय लिमिट से काफी ज्यादा था। इससे उनका खुद पर कंट्रोल नहीं रहा।

अब सुनने में आ रहा है कि पुलिस को शक है कि टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के प्रेमी राहुल राज सिंह ने सुसाइड नोट को नष्ट कर दिया है. इसके साथ ही राहुल ने प्रत्युषा के साथ में आखरी बार हुए अपनी बातचीत के विवरण को भी पूरी तरह से नष्ट कर दिया है. बता दें कि प्रत्यूषा ने 1 अप्रैल को मुंबई में अपने फ्लैट पर सुसाइड किया था। प्रत्यूषा के विसरा और यूटरस के सैम्पल को पुलिस ने कलीना फोरेंसिक लैब में भेजा था।

रिपोर्ट में पाया गया कि प्रत्यूषा की बॉडी में इथाइल एल्कोहल मिला, इसकी क्वान्टिटी 135mg थी। इसके ये मायने हैं कि प्रत्यूषा हाई इन्टॉक्सिकेशन की हालत में थीं। डॉक्टर्स का कहना है कि शरीर में 30mg से ज्यादा एल्कोहल नहीं होना चाहिए। अगर एल्कोहल 100mg के लेवल पर पहुंच जाए तो व्यक्ति ठीक से बोल नहीं पाता। वह भूलने लगता है और बेहोशी की हालत में चला जाता है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -