आप भी जानिए प्रत्युषा की लास्ट के 200 सेकंड में राहुल से हुई थी ये बात.....
आप भी जानिए प्रत्युषा की लास्ट के 200 सेकंड में राहुल से हुई थी ये बात.....
Share:

जमशेदपुर की मशहूर टेलीविजन अभिनेत्रियों में शामिल TV ऐक्ट्रस प्रत्युषा बनर्जी जिन्होंने अपने ही घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी तथा उनकी इस ख़ुदकुशी के बाद को उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी रहे उनके ब्वॉयफ्रेंड और टेलीविजन के निर्माता राहुल राज सिंह को गिरफ्तार किया गया था। तथा अब इस मामले में एक और महत्वपूर्ण बात का खुलासा हुआ है. वह यह कि प्रत्यूषा बनर्जी ने सुसाइड से ठीक पहले ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को फोन किया था।

दोनों के बीच करीब 200 सेकंड की बात हुई थी। इस बातचीत में प्रत्यूषा ने राहुल को 'चीटर' करार दिया था। इस पर राहुल ने कहा था कि वे रास्ते में हैं। उनके पहुंचने तक प्रत्यूषा कोई कदम ना उठाएं। बता दें कि प्रत्यूषा 1 अप्रैल को गोरेगांव स्थित अपने फ्लैट में फैन से लटकी मिली थीं। तब से ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह शक के घेरे में हैं। सोमवार को हाईकोर्ट ने राहुल को एंटीसिपेटरी बेल दी थी। राहुल ने प्रत्यूषा को फोन किया। इससे पहले प्रत्यूषा ने कई बार राहुल को कॉल किया, लेकिन उनकी बात नहीं हो पाई।

प्रत्यूषा: यू चीटर! तुमने मुझे चीट किया है। मुझे मेरे मां-बाप से अलग कर दिया है। अब देखाे मैं क्या करने जा रही हूं। राहुल: क्या हुआ? मैं घर पहुंचकर तुमसे बात करूंगा। मैं रास्ते में हूं। जब तक मैं ना पहुंच जाऊं, कुछ करना मत. तथा जिसके बाद प्रत्युषा बनर्जी घर में ही फांसी का फंदा डाल मौत को गले लगा लिया था ।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -