इस एक्टर को याद आई तेजस्वी प्रकाश, देखते ही खोल जाएगा करण कुंद्रा का खून
इस एक्टर को याद आई तेजस्वी प्रकाश, देखते ही खोल जाएगा करण कुंद्रा का खून
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस 15' और 'खतरों के खिलाड़ी 12' में अपनी भूमिका निभाने के पश्चात् प्रतीक सहजपाल ने एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'नागिन 6' में काम कर लोगों का दिल जीता तथा अपने करियर में टेलीविज़न शो की शुरुआत की। शो में रुद्र रायचंद का किरदार निभाने वाले एक्टर ने तेजस्वी प्रकाश के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था।

वही इसके पहले प्रतीक 'बिग बॉस 15' में भी उनके साथ दिखाई दे चुके हैं, जो कि प्रतीक सहजपाल के लिए बहुत यादगार रहा। ऐसे में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए, उन्होंने कहा कि टेलीविज़न शो से ब्रेक मिलने से उनके लिए कई रास्ते खुल गए तथा वह इसके लिए आभारी हैं।

प्रतीक ने यह भी कहा कि तेजस्वी के साथ काम करना बहुत सरल था क्योंकि दोनों ने अपने बीते रियलिटी शो के सेट पर पहले ही एक कम्फर्ट जोन विकसित कर लिया था। जैसा कि उन्होंने उल्लेख किया, "मैं शो का भाग बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह अनुभव संजोने लायक था, तेजस्वी एवं मेरे पास 'बिग बॉस' के घर में एक कार्यकाल था जिसने इसे आसान और एक महान कार्य स्थान बना दिया।" उन्होंने कहा कि उन्हें मिले मौके एवं अपने ऑन-स्क्रीन किरदार से बेहद संतुष्ट हैं। "मैं इस किरदार से बेहद खुश हूं, फिक्शन में बेहतरीन प्रदर्शन मुझे प्रेरणा दे रहा है, मैं अपने फैंस को प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और मैं उनका एहसानमंद हूं।"

तुनिशा केस पर फूटा शीजान की बहनों का गुस्सा, कह डाली ये बड़ी बात

ब्रेकअप के सवाल पर फूट-फूट कर रोने लगा शीजान, पुलिस ने किया खुलासा

तुनिशा के सुसाइड को इस मशहूर एक्टर ने बताया बचकाना, पेरेंट्स पर उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -