ब्रेकअप के सवाल पर फूट-फूट कर रोने लगा शीजान, पुलिस ने किया खुलासा
ब्रेकअप के सवाल पर फूट-फूट कर रोने लगा शीजान, पुलिस ने किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में नया अपडेट सामने आया है। इस मामले के सिलसिले में शीजान खान से पूछताछ चल रही है। तुनिशा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान को 28 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में रखा गया है। पूछताछ के चलते शीजान तुनिशा संग अपने रिलेशनशिप पर कई खुलासे कर रहा है। लेकिन अब जो अपडेट सामने आया है उसमें पता चला है कि शीजान पूछताछ के चलते रो रहा है। 

वालीव पुलिस स्टेशन में शीजान को इंट्रोगेट करने वाली अफसर ने बताया कि शीजान पूछताछ के चलते रोने लगा। शीजान दो दिन से तुनिशा संग ब्रेकअप के पीछे अलग अलग कहानी बता रहा था। मगर जब इस केस में वालीव पुलिस स्टेशन की एक महिला अफसर ने पूछताछ आरम्भ की तो शीजान खान रोने लगा। महिला अफसर के अनुसार, पहले शीजान चुप रहता था। कल तक उसके हाव भाव देखकर कुछ भी अनुमान लगाना मुश्किल था। मगर बीती रात वो रोने लगा।

मंगलवार यानी 27 दिसंबर को तुनिशा का अंतिम संस्कार होना है। तो क्या शीजान तुनिशा के अंतिम संस्कार में जाना चाहता है? उसकी कोई इच्छा है जो उसने जाहिर की हो? शीजान की ओर से ऐसी किसी भी इच्छा से महिला अफसर ने मना किया है। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ शीजान की ओर से कहा नहीं गया है। बस वो पूछताछ में रो रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटनास्थल की पुलिस ने वीडियोग्राफी की है जिससे घटनास्थल की बारीक से बारीक चीज कैमरे की नजर में रहे। यही नहीं पोस्टमार्टम की भी वीडियोग्राफी की गई है। शीजान से जब पूछताछ की जा रही है, तब भी वीडियो स्टेटमेंट लिया जा रहा है, जिससे वो अपने किसी बयान से मुकर न सके। अस्पताल में जब पुलिस बॉडी को कब्जे में लेने गयी थी उस समय की भी वीडियोग्राफी की गई है। क्योंकि पुलिस को अस्पताल से ही पता चला था स्पॉट से बॉडी रीमूव कर ली गयी थी। इसलिए पुलिस किसी भी विवाद से बचने के लिए हर समय की वीडियोग्राफी कर रही है।

VIDEO! फिर कपड़े उतारकर कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, देखकर छूटे फैंस के पसीने

बिग बॉस से बाहर आते ही फूटा अंकित गुप्ता का गुस्सा, जानिए क्या कहा?

'हालात जो हो, मां-बाप होने चाहिए...' तुनिषा शर्मा की मौत पर बोले अंकित गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -