रिलीज हुआ बोनस का नया गाना, जानिए कैसी है फिल्म की कहानी
रिलीज हुआ बोनस का नया गाना, जानिए कैसी है फिल्म की कहानी
Share:

जल्द ही रिलीज होने वाली मराठी फिल्म बोनस का नया गाना रिलीज किया गया है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और अब इस फिल्म का एक नया गाना सामने आ गया है जो खूब पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल मेकर्स ने प्रशंसकों के लिए यह गाना बीते कल रिलीज कर दिया है जिसे फिल्म के एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस गाने में युगल के बीच की केमेस्ट्री बताई गईं है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gashmeer Mahajani (@mahajani.gashmeer) on

अनुपम करले और कंचन पाटिल द्वारा सह-निर्मित और अर्जुन सिंह बारन, कार्तिक डी निशंदर और लायन क्राउन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत जीएसईएएमएस फिल्म आज रिलीज हो चुकी है। जी दरअसल सिनेमैटोग्राफर संजय मेमन और निर्देशक सौरभ भावे ने इस गाने में बहुत दिलकश व्यूज दिखाए हैं। इस गाने और फिल्म में गश्मीर महाजनी और पूजा सावंत की केमिस्ट्री दिखाई गईं है। वहीं इस फिल्म में गोशमीर महाजनी कोलीवाड़ा की भीड़ में खोए एक अमीर युवक की भूमिका निभाते हैं और गश्मीर कोलीवाड़ा में बसने की कोशिश करता है। वहीं पारंपरिक गैस को रोशन करने और धूल से भरे कमरे को साफ करने की कोशिश करता है। इस फिल्म में आप उसे फुटवियर बेचते हुए और खुदरा दुकान में दैनिक मजदूरी कमाते हुए भी देख सकते हैं।

वहीं इन सभी के अलावा वह एक बाहरी व्यक्ति है जिसे मुंबई के कोलीवाडा के जीवन के संघर्ष के लिए मेहनत करनी होती है। इसी वजह से वह 'बोनस'अर्जित करने का मन बना लेता है जो उसके लिए महत्वपूर्ण है। इस फिल्म में वह अपने पिता को यह साबित करने के लिए इस जीवन शैली में बसना चाहता है कि 'उसने अपने कारखाने के श्रमिकों के लिए बोनस की घोषणा न करके सही निर्णय लिया।'

विजेता फिल्म से सामने आया मानसी कुलकर्णी का पहला लुक

पर्दे पर फिर जादू बिखेरने आ रही है इस मराठी कपल की जोड़ी

नयी तस्वीरों में बहुत दिलकश नजर आईं यह मराठी अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -