कूल हैंडसम बॉय 'प्रतीक बब्बर' का आज बर्थडे
कूल हैंडसम बॉय 'प्रतीक बब्बर' का आज बर्थडे
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक 'प्रतीक बब्बर' का आज 31 वा जन्मदिन है. 28 नवम्बर 1986 को मुंबई में जन्मे प्रतीक ने कई बॉलीवुड फिल्मो में अपने अभिनय का परिचय दिया है. प्रतीक बॉलीवुड के प्रसिद्द अभिनेता राज बब्बर और स्वर्गीय अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे है. प्रतीक के जन्म के वक़्त ही स्मिता का निधन हो गया था. प्रतीक के माता-पिता ने कभी शादी नहीं की थी. वे दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे. प्रतीक ने मुंबई में एवीएम बांद्रा से अपनी स्कूलिंग पूरी की थी. इसके बाद उन्होंने सेन्ट एंड्रियो कॉलेज से ग्रेजुएशन शुरू किया था लेकिन उन्होंने बीच में ही अपनी पढ़ाई अधूरी छोड़ दी थी. फिल्मो में एंट्री लेने से पहले प्रतीक ने एड फिल्मो में भी अपनी किस्मत आज़माई. उन्होंने प्रहलाद कक्कड़ के साथ बतौर असिस्टेंट काम किया इस दौरान प्रतीक ने कई विज्ञापन में एक्टिंग की. प्रतीक किटकेट और नेस्ले जैसे कई विज्ञापनों में नजर आ चुके है.

प्रतीक ने आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में प्रतीक इमरान खान और जेनिलिया डिसूज़ा के साथ नजर आये थे. फिल्म में प्रतीक ने जेनिलिया के भाई का किरदार निभाया था. इस फिल्म में शानदार एक्टिंग के बाद प्रतीक किरण राव की फिल्म 'धोबी घाट' में नजर आये थे. इस फिल्म को दर्शको के साथ-साथ क्रिटिक ने भी खूब सराहा था. प्रतीक ने बॉलीवुड में 'दम मारो दम', 'आरक्षण', 'एक दीवाना था' और 'इसक' जैसी फिल्मे की है.

प्रतीक का अफेयर बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन के साथ था. प्रतीक एमी के प्यार में इतने दीवाने हो गए थे कि उन्होंने एमी के नाम का टैटू भी अपने हाथ में बनवा लिया था. और सिर्फ प्रतीक ने ही नहीं बल्कि एमी ने भी प्रतीक के नाम का टैटू अपने हाथ में बनवाया था. लेकिन किन्ही कारणों के चलते दोनों कुछ समय बाद एक-दुरसरे से अलग हो गए थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गलत तरीके से केला खाने पर सिंगर को होगी जेल

जहीर-सागरिका के हाथो पर सजा मेहंदी का रंग

अपने स्टंट खुद करना पसंद करता हूँ- विक्रम सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -