अपने स्टंट खुद करना पसंद करता हूँ- विक्रम सिंह
अपने स्टंट खुद करना पसंद करता हूँ- विक्रम सिंह
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'एक दीवाना था' के जरिये लोगो के बीच अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता विक्रम सिंह चौहान का कहना है कि, उन्हें टेलीविजन धारावाहिकों के लिए अपने स्टंट खुद करना पसंद है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शो की आने वाली अगली कड़ी में दर्शकों को मारधाड़ वाला सीक्वेंस देखने को मिलेगा, जिसमें विक्रम एक इमारत की छत से कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश करते है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विक्रम ने कहा कि "मुझे धारावाहिकों के लिए अपने स्टंट खुद करना पसंद है, यहां तक कि 'एक दीवाना था' में मैंने कई स्टंट किए, इसमें कार से पीछा करना, इमारत से लटकना जैसे कई स्टंट हैं" आगे उन्होंने कहा कि, "स्टंट में मुझे खुदकुशी के लिए एक इमारत की छत से कूदना था, जिसे पूरे दल और स्टंट विशेषज्ञों के तकनीकी सहयोग से सफलतापूर्वक पूरा किया गया."

"हालांकि, कुछ बेहद खतरनाक स्टंट्स मैं स्टंट विशेषज्ञों से ही कराना पसंद करता हूं, क्योंकि वे अपने क्षेत्र में माहिर होते हैं और सभी स्तरों पर सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं" बता दे कि, इससे पहले भी विक्रम सिंह चौहान 'एक हसीना थी' और 'मिलियन डॉलर गर्ल' जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके हैं. फिलहाल वे स्टार प्लस के धारावाहिक 'जाना ना दिल से दूर' में अथरवा का किरदार निभा रहे हैं.

ये भी पढ़े

प्यार का इज़हार करने पर दीपिका ने रणवीर को कहा JOKER

अब कैमियो करते नजर आएँगे अभिषेक बच्चन

फिल्म पद्मावती के लिए मैंने जो किया दिल से किया- दीपिका पादुकोण

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -