इस एक्ट्रेस को केला खाना पड़ा भारी
इस एक्ट्रेस को केला खाना पड़ा भारी
Share:

हाल ही में एक सिंगर को गलत तरीके से केला खाने पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सिंगर ने ये केला अपने म्यूजिक वीडियो में सेंशुअल तरीके से खाया था. जी हां... आप भी ये सुनकर सोचोगे की आखिर केला खाने पर क्यों किसी को गिरफ्तार किया गया लेकिन ये घटना सच है. मिस्र की सिंगर शायमा अहमद पर गलत तरह से केला खाने का आरोप है. दरअसल इस म्यूजिक वीडियो में शायमा एक टीचर का किरदार निभा रही है और बच्चो के सामने शायमा गलत तरीके से केला खाती हुई नजर आई.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उनके मेल स्टूडेंट्स भी शायमा को फॉलो करते हुए नजर आए. पुलिस ने इस वीडियो को गलत ठहराया है साथ ही कहा भी है कि इससे समाज पर बुरा असर पड़ेगा इसलिए उन्होंने शायमा को गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं इस वीडियो में शायमा लॉन्जरी पहने भी नजर आई है. शायमा के परफॉरमेंस पर भी रोक लगा दी गई और अब सुनने में आ रहा है कि शायमा को 3 साल तक की जेल भी हो सकती है.

हालाँकि इस घटना के बाद शायमा ने माफ़ी मांग ली है. बता दे शायमा की उम्र मात्र 21 वर्ष ही है. माफ़ी मांगते हुए शायमा ने कहा कि, "मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं जिन्हें इस क्लिप ने अपसेट किया है. इस वीडियो को लेकर हंगामा मच गया है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जहीर-सागरिका के हाथो पर सजा मेहंदी का रंग

अपने स्टंट खुद करना पसंद करता हूँ- विक्रम सिंह

चेहरा छुपाकर सफर कर रहा है ये मशहूर सेलिब्रिटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -