बेटे की शादी में जमकर झूमे राज बब्बर, 'बचना ए हसीनो' पर लगाए ठुमके
बेटे की शादी में जमकर झूमे राज बब्बर, 'बचना ए हसीनो' पर लगाए ठुमके
Share:

'जाने तू या जाने ना' और 'एक दीवाना था' जैसी फिल्मों के जरिए अपनी पहचान बनाने वाली मशहूर एक्टर प्रतिक बब्बर ने दो दिन पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड सान्या से शादी की है. आपको बता दें प्रतिक और सान्या की शादी 22 और 23 जनवरी को पारंपरिक महाराष्ट्रियन अंदाज़ से लखनऊ में हुई है. अपने बेटे की शादी में अभिनेता और नेता राज बब्बर का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिला. प्रतिक की शादी में ख़ुशी के मारे राज जमकर थिरके थे.

जी हाँ... हाल ही में ऐसा सुनने में आया है जिसमे राज बब्बर का डांस देखा जा सकता है. इस बात की जानकारी उनकी बेटी जूही बब्बर ने दी है. उन्होंने शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'वो एक शानदार वेडिंग थी. प्रतीक घर में सबसे छोटा है और सबका लाडला है. उसकी शादी हमारे लिए खास फीलिंग है. म्यूज़िक चलने के बाद हम सभी झूमकर नाच रहे थे. वो मेरे पिता की ज़िंदगी के सबसे अहम दिनों में से एक था. वे बहुत कम डांस करते हैं लेकिन प्रतीक की शादी में उन्होंने जमकर डांस किया. वे काफी खुश नज़र आ रहे थे. जूही और उनके पति अनूप सोनी, आर्या बब्बर और उनकी पत्नी जैस्मीन, राज बब्बर, किशन बब्बर और उनकी बेटी कजरी इस दौरान शादी के सेलेब्रेशन्स में नजर आए. राज बब्बर ने रणबीर कपूर की फिल्म बचना ए हसीनो के टाइटल सॉन्ग पर जमकर थिरके.'

गौरतलब है कि प्रतीक और सान्या ने एक साल पहले ही सगाई की थी. ये दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे को जानते थे, जिसके बाद इस जोड़ी ने शादी करने का फैसला ले लिया है. आपको बता दें सान्या और प्रतिक ने पिछले साल ही सगाई की थी. अब इस कपल का मुंबई में एक रिसेप्शन भी होगा जिसमे कई बड़े राजनेता और बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे.

गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे प्रतीक बब्बर, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

प्रतिक बब्बर की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

बेहद ही हॉट और सेक्सी हैं राज बब्बर की बहु, तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -