बेहद ही हॉट और सेक्सी हैं राज बब्बर की बहु, तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे
बेहद ही हॉट और सेक्सी हैं राज बब्बर की बहु, तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्‍बर के बेटे प्रतिक बब्बर की आज शादी हैं. आपको बता दें प्रतीक बब्‍बर बॉलीवुड एक्टर हैं और वो कुछ समय पहले ही ऋष‍ि कपूर और तापसी पन्‍नू के साथ फ‍िल्‍म मुल्‍क में नजर आए थे. प्रतिक आज अपनी गर्लफ्रेंड सान्‍या सागर से शादी करने वाले हैं. उनकी शादी का समारोह 22 जनवरी और 23 जनवरी को लखनऊ में हो रहा है. दीपिका और रणवीर की तरह ही प्रतिक और उनकी गर्लफ्रेंड की शादी भी दो रीति रिवाज से होने वाली है.

पहली रस्म से तो प्रतिक की शादी हो चुकी हैं और आज वो दूसरी रस्म के जरिए हमेशा-हमेशा के लिए अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थाम लेंगे. प्रतीक और सान्या ने एक साल पहले ही सगाई की थी. ये दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे को जानते थे, जिसके बाद इस जोड़ी ने शादी करने का फैसला ले लिया है. सान्या भले ही फिल्म इंडस्ट्री से ना हो लेकिन हॉटनेस के मामले में वो सबसे आगे हैं.

सान्या अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. आपको बता दें सान्‍या सागर राजनैतिक परिवार से ताल्‍लुक रखती हैं. उनके पिता पवन सागर बहुजन समाज पार्टी के लीडर हैं. शादी के बाद प्रतिक और सान्या का मुंबई में एक रिसेप्शन भी होगा जिसमे कई बड़े राजनेता और अभिनेता शामिल होंगे.

गर्लफ्रेंड के साथ आज शादी के बंधन में बंधेगा ये मशहूर अभिनेता

Sacred Games 2 : सैफ-नवाज़ की जोड़ी फिर दिखाने वाली है धमाल, जानिए कब रिलीज़ होगी सीरीज

'एक लड़की को..' का क्लाइमेक्स होने वाला है शानदार, हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -