रणवीर के लिए दीपिका ने अजीब तरीके से जताया प्यार, अभिनेता बोले- 'बेबी क्या यार'

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री दीप‍िका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह मनोरंजन जगत के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। वे पति-पत्नी तथा सह-कलाकार तो हैं ही मगर इसके अतिरिक्त वे एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों एक-दूसरे की टांग खींचने का अवसर नहीं छोड़ते। हाल ही में दीप‍िका ने रणवीर की ऐसी ही एक शानदार फोटो साझा कर उनके लिए अपना प्यार व्यक्त किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दरअसल, दीप‍िका पादुकोण ने रणवीर की सोती हुई तस्वीर शेयर की है। हूडी से अपना चेहरा कवर किए रणवीर कार में सोते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को साझा कर दीप‍िका ने लिखा- 'मेरी सुबह का व्यू'। इसी के साथ उन्होंने किस इमोजी को भी जोड़ा तथा रणवीर की 'Yours Truly' लिखकर स्वयं को फोटो क्रेड‍िट दिया। वही दीप‍िका का प्यार व्यक्त करने का यह तरीका है तो अलग लेकिन रणवीर के लिए यह जरा अजीब हो गया। उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा 'बेबी क्या यार'। दीप‍िका द्वारा साझा रणवीर की इस फोटो पर कई प्रशंसकों ने कमेंट कर उन्हें खुशक‍िस्मत कहा है।  

बता दे कि अक्सर ही दीप‍िका एवं रणवीर एक-दूसरे के साथ ऐसे हल्के-फुल्के मजेदार मोमेंट शेयर करते रहते हैं। दोनों हीसितारों की निजी जिंदगी जितनी सुर्ख़ियों में है, उतना ही उनका प्रोफेशनल वर्क भी खबरों में बना हुआ है। दीप‍िका तथा रणवीर शीघ्र ही कबीर खान की फिल्म 83 में साथ दिखाई देंगे। इसके अतिरिक्त उनके पास इस वक़्त कई फिल्में पाइपलाइन में है। 

पूरा हुआ ‘भूल भुलैया 2’ का क्लाइमैक्स, कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

नसीरुद्दीन शाह ने नाजी जर्मनी से की सरकार की तुलना, कह डाली ये बड़ी बात

जमकर वायरल हो रहे सिद्धार्थ शुक्ला के 'डुप्लीकेट' के वीडियो, भावुक हुए दिवंगत अभिनेता के फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -