सेंसर बोर्ड ने 'तूफान सिंह' को किया बैन
सेंसर बोर्ड ने 'तूफान सिंह' को किया बैन
Share:

सेंसर बोर्ड के पूर्व चीफ रहे पहलाज निहलानी जिनकी अभी हाल ही मे सेंसर बोर्ड के पद से छुट्टी हुई है. अब एक बार फिर से पहलाज अपने बयान के कारण सुर्खियों में बन चले है पद के चले जाने के बाद भी पहलाज निहलानी का एटीट्यूड कुछ कम नहीं हुआ है तभी तो उन्होंने अबकी बार अपने बयान में बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप के बारे में कुछ बुरे शब्द कहे है. जी हां वैसे भी देखा जाए तो अभी हाल ही में सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाए गए पहलाज निहलानी ने अनुराग कश्यप के बारे में कहा, ' मैं समझ सकता हूं कि सेंसर बोर्ड से मेरे जाने से अनुराग कितने खुश होंगे.

उन्होंने खुलेआम मेरे खि‍लाफ कैंपेन चलाया था. उनकी मेरे प्रति घृणा छिपी नहीं है. अब यह सब तो ठीक है सेंसर बोर्ड के नए अध्यक्ष प्रसून जोशी ने कार्यभार संभालते से ही पंजाबी फिल्म 'तूफान सिंह' को बैन करने का जोरदार झटका दिया है. जी हां बता दे कि पंजाबी फिल्म 'तूफान सिंह' को CBFC ने बैन कर दिया है.

पंजाबी फिल्म 'तूफान सिंह' को बाघेल सिंह ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के हीरो रणजीत बावा हैं, जोकि देश के सिस्टम और राजनीति में मौजूद भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए आतंकवादी गतिविधियों का सहारा लेता है. फिल्म के हिंसात्मक कंटेट को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने इसे बैन किया है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy Birthday 'मलाइका अरोड़ा'....

हैप्पी बर्थडे: कभी डॉक्टर बनने का सपना देखते थे सिंगर...केके

खूबसूरत 'गोहर खान' को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -