प्रियंका के राजनीति में आने पर कुछ ऐसा बोले प्रशांत किशोर

Feb 12 2019 09:18 PM
प्रियंका के राजनीति में आने पर कुछ ऐसा बोले प्रशांत किशोर

पटना : प्रदेश में सत्ताधारी जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त की गईं प्रियंका गांधी वाड्रा को वे एनडीए के लिए चुनौती के तौर पर नहीं देखते. उन्होंने कहा कि 'किसी के पास जादू की छड़ी नहीं है' जो चीजों को घुमा दे. उन्होंने यह भी कहा कि प्रियंका कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए प्रतिद्वंदी नहीं बनेंगी, लेकिन राजनीति में उनके आने का भविष्य में प्रभाव होगा. यह बात किशोर ने जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही.

राफेल डील: आज सदन में पेश होगी CAG रिपोर्ट, विपक्ष को मिलेगा करारा जवाब

यह भी बोले प्रशांत किशोर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार किशोर ने कहा, ‘एकदम से बहुत कम समय में...दो-तीन महीने में या आगामी लोकसभा चुनाव के नजरिए से मैं उन्हें चुनौती के तौर पर नहीं देखता. मैं ऐसा नहीं कह रहा हूं कि उनमें क्षमता है या नहीं, लेकिन किसी भी व्यक्ति के लिए तुरंत आकर दो-तीन महीने में परिणामों पर बहुत व्यापक असर डालना संभव नहीं है.’ इसी के साथ उन्होंने कहा, 'हालांकि, अगर लंबे समय के नजरिए से आप देखेंगे तो वे एक बड़ा चेहरा और नाम हैं. काम करेंगी और जनता उनके काम को पसंद करेगी तो उसका असर दिख भी सकता है.

आज है अचला सप्तमी, ऐसे करें सूर्य देव की आराधना

जानकारी के लिए बता दें प्रशांत किशोर ने कहा कि यह आगामी चुनाव में पता चलेगा. इस बारे में अभी कोई अटकले लगाना उचित नहीं है. प्रशांत किशोर ने कहा कि उस समय ‘हम लोगों की सोच थी कि अगर प्रियंका गांधी कांग्रेस के युवा प्रकोष्ठ का नेतृत्व करेंगी तो उससे इस दल को फायदा हो सकता है. किसी कारण से इस सुझाव पर अमल नहीं हो सका.

मुजरिम से पूछताछ के लिए पुलिस ने किया सांप का इस्तेमाल, मच गया बवाल

आज हरियाणा में होंगे पीएम मोदी, कुरुक्षेत्र से फूकेंगे चुनावी बिगुल

लोकसभा चुनाव: शिवपाल यादव ने दिया अपना दल को समर्थन, प्रतापगढ़ से कृष्णा पटेल प्रत्याशी