'प्रशांत किशोर को बिहार के बारे में 'ABC' भी नहीं पता है', CM नीतीश के बयान पर PK ने दिया ये जवाब
'प्रशांत किशोर को बिहार के बारे में 'ABC' भी नहीं पता है', CM नीतीश के बयान पर PK ने दिया ये जवाब
Share:

पटना: दिल्ली में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर यानी पीके पर हाल ही में तीखा तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि प्रशांत किशोर को बिहार के बारे में ABC भी नहीं पता है। इसपर अब प्रशांत किशोर ने कुछ फोटोज के माध्यम से पलटवार किया। उन्होंने बिना कुछ लिखे नीतीश कुमार की पीएम नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं। सभी फोटोज में बिहार के सीएम को हाथ जोड़कर मोदी का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, कुछ देर पश्चात् ही प्रशांत किशोर ने ट्वीट डिलीट भी कर दिया।

दरअसल, बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर के बारे में कहा था कि गठबंधन बदलने के JDU के फैसले का क्षेत्रीय प्रभाव होगा न कि राष्ट्रीय प्रभाव। प्रशांत किशोर को प्रचार विशेषज्ञ बोलते हुए नीतीश कुमार ने सुझाव दिया कि वे गुप्त तौर पर भारतीय जनता पार्टी की सहायता करने के लिए काम कर रहे होंगे।

आगे मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा, अन्य सियासी दलों के साथ काम करना उनका कारोबार है। उन्हें बिहार में जो कुछ करना है उससे हमें कोई सरोकार नहीं है। क्या वह ‘एबीसी’ जानते हैं जो 2005 के बाद से किया गया है?” उन्होंने कहा, वह जो भी बयान दे रहे हैं उसका कोई अर्थ नहीं है। हो सकता है कि वह बीजेपी के साथ रहना चाहते हों। हो सकता है, वह उनकी सहायता करना चाहता हो।

पीएम मोदी के जन्मदिन की तैयारियां तेज, सीएम खुद ले रहे अधिकारीयों की बैठक

आतंकी याकूब मेमन की कब्र सजाने को लेकर महाराष्ट्र में सियासी घमासान, नवनीत राणा ने दिया बड़ा बयान

पूर्व सांसद जयप्रकाश अग्रवाल मध्यप्रदेश कांग्रेस के नए प्रभारी बनाए गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -