पीएम मोदी के जन्मदिन की तैयारियां तेज, सीएम खुद ले रहे अधिकारीयों की बैठक
पीएम मोदी के जन्मदिन की तैयारियां तेज, सीएम खुद ले रहे अधिकारीयों की बैठक
Share:

भोपाल/ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बर्थडे के दिन यानी 17 सितंबर को मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे। वो कूनो नेशनल पार्क में 8 चीतों की शिफ्टिंग कार्यक्रम में शामिल होंगे। पीएम अपने जन्मदिन पर तीन चीते पार्क में छोड़ेंगे। वहीं आज पीएम मोदी के दौरे और उनके जन्मदिन की तैयारी को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम निवास पर बैठक ली। इस दौरान वन मंत्री विजय शाह के साथ तमाम विभागों के अफसर मौजूद रहें।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बैठक में वन मंत्री और अधिकारियों को तैयारियों को अंतिम रूप देने के निर्देश दिए। सीएम ने बताया कि पीएम मोदी मध्यप्रदेश में ढाई घंटे रुकेंगे। वो श्योपुर में स्थित कूनो नेशनल पार्क में तीन चीते छोड़कर इस प्रोजेक्ट की शुरुआत करेंगे। साथ ही पीएम महिला स्व-सहायता समूह के सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

 

बता दें कि पीएम विशेष विमान ने बर्थडे के दिन 17 सितंबर को मध्यप्रदेश पहुंचेंगे। पीएम मोदी जन्मदिन के दिन अफ्रीकी चीते प्रदेश और देश की जनता को समर्पित करेंगे। पीएम मोदी के बर्थडे पर इसे शिवराज सरकार का गिफ्ट माना जा रहा है। अफ्रीकी चीते 17 सितंबर से पहले मध्यप्रदेश पहुंच जाएंगे। राष्ट्रीय कूनो पालपुर अभ्यारण में अफ्रीका और नामीबिया से 20 के करीब चीते लाए जा रहे हैं। तैयारियां भी इसी के मुताबिक हो चुकी है।​​​​​ कूनो-पालपुर राष्ट्रीय उद्यान करीब 750 वर्ग किलोमीटर के दायरे में फैला है।

अमृतकाल में विश्व की 5वीं सबसे बड़ी इकॉनमी बनना देश के लिए बड़ी उपलब्धि - पीएम मोदी

अब भी पीएम मोदी के अच्छे दोस्त बने हुए हैं डोनाल्ड ट्रंप, इंटरव्यू में कही ये बात

भारत की सेनाओं के पास हथियारों की किल्लत.. ? देखें हैरान कर देने वाली रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -