पंजाबी गानों पर डांस कर बड़ी हुई है यह एक्ट्रेस, 'तेन्नु गबरु पसंद करदा' में आएगी नजर
पंजाबी गानों पर डांस कर बड़ी हुई है यह एक्ट्रेस, 'तेन्नु गबरु पसंद करदा' में आएगी नजर
Share:

अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश पंजाबी इंडस्ट्री से नहीं है लेकिन वह जल्द ही एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली है. वह जल्द ही एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो में बेहतरीन अवतार में दिखाई देने के लिए तैयार है. वैसे वह अपने इस गाने के लिए बहुत उत्साहित भी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने गाने के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'वह पंजाबी गानों पर ही डांस करते हुए बड़ी हुई हैं.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि प्रणति जिस गाने में नजर आने वाली हैं वह जल्द ही रिलीज किया जाने वाला है.

यह गाना कमल सिंह द्वारा गाया गया है. इस गाने का नाम 'तेन्नु गबरु पसंद करदा' होने वाला है. इस गाने में फीमेल वॉइस भाविन भानुशाली की हैं जिनकी आवाज के लाखो दीवाने हैं. वैसे हाल ही में अपने गाने के बारे में बात करते हुए एक वेबसाइट से प्रणति ने कहा, 'मैं पंजाबी गानों पर डांस करती हुई बड़ी हुई हूं. इस तरह का गाना करना काफी रोमांचक होने वाला है. मुझे यहां के लोगों से बेहद प्यार है, उनका व्यवहार गर्मजोशी से भरा और दोस्ताना हैं. मैं पंजाबी खाने और देसी घी की दीवानी हूं! इसलिए पंजाब में शूटिंग होना मेरे लिए खुशी की बात है. मैं अपने ट्रैक पर लोगों को नाचते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकती.'

इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि प्रणति को आखिरी बार वेब सीरीज 'मनफोड़गंज की बिन्नी' में देखा गया था. जी दरअसल उन्होंने बिन्नी की मुख्य भूमिका निभाकर सभी का दिल जीता था. इसी के साथ उन्होंने इम्तियाज अली की 'लव आज कल' में भी काम किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को आप देख चुके होंगे.

रिलीज हुआ कारज रंधावा का नया गाना 'दिल'

सड़क पर बांसुरी बजाने वाले को घर ले आए मीका, साथ बजाय पियानो

नयी फिल्म की शूट के लिए बेताब हैं सोनम बाजवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -