नयी फिल्म की शूट के लिए बेताब हैं सोनम बाजवा
नयी फिल्म की शूट के लिए बेताब हैं सोनम बाजवा
Share:

पॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली सोनम बाजवा को लोग खूब पसंद करते हैं. सोनम बाजवा ने अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीता है. वह आज के समय में कई लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. सोनम बाजवा को बहुत से लोग प्यार देते हैं. जी दरअसल वह जल्द ही अभिनेता गुरनाम भुल्लर के साथ दिखाई देने वाली हैं. दोनों जल्द ही फिल्म 'मैं वियाह नी करौना तेरे नाल' में दिखाई देने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

इस फिल्म की घोषणा बीते दिनों ही की गई थी. जी दरअसल इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में सोनम बाजवा नजर आने वाली है. इस फिल्म के बारे में घोषणा लॉकडाउन से पहले की गई थी लेकिन उसके बाद अचानक लॉकडाउन लग गया. लॉकडाउन लगने के कारण शूटिंग बीच में ही रोक दी गई. ऐसे में अब हाल ही में सोनम बाजवा ने गुरनाम भुल्लर के साथ एक सुंदर तस्वीर शेयर कर दी है जो आप देख सकते हैं. अपनी तस्वीर को शेयर कर सोनम ने कैप्शन में लिखा है - '‘Mein Vyah Nahi Karona tere Naal’ @gurnambhullarofficial @diamondstarworldwide #RupinderInderjitCan’t wait to go back on set'

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों खड़े हैं और एक-दूसरे को देख रहे हैं. वहीं दोनों के पीछे बैकड्रॉप में सूरज दिखाई दे रहा है जो तस्वीर को बेहद खूबसूरत स्थति दे रहा है. वैसे आपको हम यह भी बता दें कि यह गुरनाम भुल्लर की दूसरी फिल्म होगी और इसका निर्माण उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जाएगा. इससे पहले गुरनाम भुल्लर बिन्नू ढिल्लन और सरगुन मेहता की पंजाबी फिल्म - झलले - के शीर्षक गीत के कारण चर्चाओं में रहे थे जिसे खूब पसंद किया गया था. 

रिलीज हुआ गुरनाम भुल्लर का नया गाना 'हीर दी तारीफ'

बब्बल राय ने शेयर किया अपने नए गाने का पहला लुक, इस दिन होगा रिलीज

क्यूट बेटे संग गिप्पी ने दिया खूबसूरत पोज, फैंस हो गए लट्टू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -