भगवान के लिए अपना काम करें और चलने दे संसद: प्रणब मुखर्जी
भगवान के लिए अपना काम करें और चलने दे संसद: प्रणब मुखर्जी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा नोटबंदी को लेकर संसद में किये जा रहे हंगामे पर चिंता जताई है. उन्होंने संसद में इस तरह रुकावट पैदा करने को लेकर दुःख जताया है. उन्होंने कहा है कि संसद में चल रहे गतिरोध को स्वीकार नहीं किया जा सकता. 'भगवान के लिए, अपना काम करें और संसद को चलने दें' राष्ट्रपति ने नोटबंदी के मुद्दे को लेकर संसद में रुलवत पैदा करने वालो से कहा है कि आप लोग संसद चलने जाते है ना कि संसद का कार्य अवरोध करने.

प्रणब मुखर्जी ने डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन में इलेक्टोरल रिफॉर्म पर स्पीच देते हुए इस बात का जिक्र किया. उन्होंने कहा है कि सांसद पार्लियामेंट फ्रीडम को गलत तरीके से ले रहे है. जिसके चलते कई महत्वपूर्ण बिल पास नही हो पा रहे है. लोगों ने उनके रिप्रेजेंटेटिव्स को पार्लियामेंट में काम करने के लिए भेजा है न कि विरोध प्रदर्शन करने के लिए. 

उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि अगर धरना प्रदर्शन ही करना है तो ये लोग कही और जाकर भी धरना प्रदर्शन कर सकते है. वही संसद कि कारवाही आगे नही बढ़ने कि वजह से लालकृष्ण आडवाणी सहित अन्य लोगो ने भी इस पर चिंता जताई है. लालकृष्ण आडवाणी ने इसके लिए सत्ता पक्ष, विपक्ष और स्पीकर को भी जिम्मेदार ठहराया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -