Pranaam Trailer : एक्शन से भरा है राजीव खंडेलवाल की फिल्म का ट्रेलर

Jul 26 2019 05:05 PM
Pranaam Trailer : एक्शन से भरा है राजीव खंडेलवाल की फिल्म का ट्रेलर

टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर राजीव खंडेलवाल की एक और फिल्म जल्द बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. हाल ही में उनकी फिल्म का ट्रेलर सामने आया है जो  बेहद ही धमाकेदार बताया जा रहा है. बता दें, उनकी आने वाली फिल्म प्रणाम (Pranaam Movie Trailer) है जिसका टीज़र कल रिलीज़ हुआ था और अब ट्रेलर सामने आ गया है. इस ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन के बीच साजिशों का शिकार और सिस्टम के आगे मजबूर होते राजीव खंडेलवाल की कहानी नजर आ रही है. आइये देखते हैं ये ट्रेलर. 

रिलीज़ हुए ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे राजीव खंडेलवाल एक सीधे-साधे और होनहार शख्स हैं, जो अपने काबिलियत से आईएएस अधिकारी बनते हैं. लेकिन साजिश के तहत उन्हें फंसा दिया जाता है. इसके बाद शुरू होता है खुद को सच्चा साबित करने का सिलसिला. लेकिन इस बीच जब वो अपनों को खो देते हैं, तो बागी बनते नजर आ रहे हैं. यानि राजीव का इस फिल्म में एक गैंगस्टर वाला किरदार भी देखने को मिलने वाला है. इसी के साथ ट्रेलर में आपको कुछ रोमांटिक और इमोशनल सीन भी देखने मिलेंगे. 

इसमें राजीव खंडेलवाल के साथ समीक्षा नजर आएंगी. इसके अलावा, इसमें विक्रम गोखले, अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह, अनिरुद्धा दवे और एस एम जहीर नजर आएंगे. बता दें, इसमें अभिमन्यु सिंह का नेगेटिव किरदार नजर आएगा और ट्रेलर में देखकर ये साफ पता चलता है कि वो फिल्म में मुख्य विलेन के तौर पर नजर आएंगे. इस फिल्म को संजीव जायसवाल ने निर्देशित किया है. ये फिल्म 9 अगस्त 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

Sirf Tu Song : राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का गाना हुआ रिलीज़

'जबरिया जोड़ी' ने लिया फायर पान का लुत्फ़, तस्वीरें हुई वायरल