Sirf Tu Song : राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का गाना हुआ रिलीज़

Jul 25 2019 01:28 PM
Sirf Tu Song : राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का गाना हुआ रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का पहला सान्ग 'सिर्फ तू' रिलीज हो चुका है. इसमें देख सकते हैं कि गाने में वह बेहद ही शानदार लग रहे हैं. इस सॉन्ग को सिंगर अरमान मलिक ने गाया है. कुछ देर में ही इस गाने को काफी व्यू मिल चुके हैं और दर्शक इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है. बता दें, 9 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. आइये देखें इस गाने का वीडियो. 

फिल्म 'प्रणाम' का निर्देशन रजनीश राम कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी काफी मजेदार है. इस फिल्म में राजीव बचपन से ही आईएएस बनना चाहते थे, लेकिन उनकी जिंदगी में एक नया मोड़ आ जाता है जिसके चलते वह वह आईएएस केे बदले गैंगस्टर बन जाते हैं. ऐसे उनकी ज़िन्दगी में ट्विस्ट आता है. इस फिल्म में आपको राजीव के अलावा अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे की अदाकारी देखने को मिलेगी. इस फिल्म की शूटिंग की बात करें इस फिल्म की शूटिंग यूपी की राजधानी लखनऊ में हुई  है. 

इसके अलावा बता दें, राजीव खंडेलवाल कई टीवी शो और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने क्या हादसा क्या हकीकत टीवी शो से डेब्यू किया था. इनकी एक्टिंग के लिए कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. वह बॉलीवुड में फिल्म आमिर से उन्होंने डेब्यू किया था. इनकी फिल्म टेबल नंबर 21 काफी हिट हुई थी. 

'दिल चाहता' है ने पूरे किए 18 साल, प्रीति जिंटा ने किया इमोशनल पोस्ट

आलिया की बेस्टफ्रेंड भी कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

अपने बचपन में खोए ऋषि कपूर, पत्नी नीतू ने शेयर की ख़ास फोटो