एक मंच से PM मोदी ने जमकर की नीतीश कुमार की तारीफ
एक मंच से PM मोदी ने जमकर की नीतीश कुमार की तारीफ
Share:

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के पटना साहिब में आयोजित किए जाने वाले गुरू गोविंद सिंह जी के प्रकाश पर्व के अवसर पर उपस्थितों को कहा कि गुरू गोविंद सिंह जी ने पूरे विश्व को एक दर्शन दिया। उन्होंने नीतिश सरकार का अभिनंदन किया और कहा कि प्रकाश पर्व पटना साहिब में अहमियत रखता है।

हिंदुस्तान की सामाजिक समरसता, एकता अखंडता इस प्रकाश पर्व को मनाने में है। इसलिए नीतिश जी ने मेहनत के साथ इस आयोजन को लेकर कार्य किया। उन्होंने हर बात का बारीकी से अवलोकन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गुरूगोविंद सिंह जी की प्रेरणा पूरे विश्व में है। इससे यह पता चलता है कि हमारे संस्कार क्या हैं।

हमें यह दिन एक अवसर देता है जिससे हम आगे बढ़ सकें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अपनी संतानों को आदर्श के तौर पर विकसित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गुरू गोविंद सिंह जी महाराज ने धर्म की एकता को बल देने का प्रयास किया। गुरू गोविंद सिंह महाराज ने पूरे देश को एकता के सूत्र में बांधने का प्रयास किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पंज प्यारों को उन्होंने धर्म का आदर्श बनाया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेहनत की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने शराबबंदी को लेकर एक अच्छा कार्य किया। यही नहीं नीतीश कुमार ने कहा कि समाज बदलना बहुत ही कठिन कार्य होता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने एक अच्छा कार्य किया है। उन्होंने शराबबंदी को लेकर कहा कि नीतीश कुमार बिहार के विकास के लिए कार्य करते रहेंगे और शराबबंदी का कार्य आगे बढ़ाऐंगे। उन्होंने अपील की कि नीतीश को इस काम को आगे बढ़ाने की शक्ति मिले।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नीतीश जी को इस काम को आगे बढ़ाने की शक्ति मिले मैं ऐसी अपील करता हूं। दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में किए गए शराबबंदी के कार्य को आगे बढ़ाने की अपील की।

नरेंद्र मोदी के बाद राहुल ने भी खेला एक बड़ा

इस जानवर को मिल रही है नरेंद्र मोदी जैसी जेड

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -