दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज का एक्सीडेंट, हुआ फ्रैक्चर, जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे फैंस

मुंबई: बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज एक एक्सीडेंट में घायल हो गए हैं और उन्हें फ्रैक्चर हुआ है. प्रकाश राज ने खुद ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने अपने प्रशंसकों को बताया है कि वह इसके लिए उन्हें एक सर्जरी भी करवानी पड़ेगी. हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि वह स्वस्थ हैं और घबराने वाली कोई बात नहीं है.

 

प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'एक छोटा सा गिरना.. एक छोटा सा फ्रैक्चर.. एक सर्जरी के लिए मेरे दोस्त डॉ गुरुवरेड्डी के सुरक्षित हाथों में हैदराबाद के लिए फ्लाइट से जा रहा हूं.. मैं ठीक हो जाऊंगा. चिंता की कोई बात नहीं है.. मुझे अपने विचारों में याद रखना.' प्रकाश राज के इस ट्वीट पर प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे. एक ट्विटर यूजर ने अपने कमेंट में लिखा कि, 'जल्द ठीक हो जाओ.' एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'आपकी सफल सर्जरी और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.' वहीं एक और यूज़र ने लिखा कि, 'जल्दी ठीक हो जाओ सर. हम हमेशा आपको स्क्रीन पर देखना चाहते हैं, अस्पताल के बिस्तर पर नहीं.'

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्त और अभिनेता-निर्माता बंदला गणेश और डायरेक्टर नवीन मोहम्मदाली ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. गब्बर सिंह जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले बंदला गणेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'ध्यान रखना अन्ना कुछ भी आवश्यक हो तो कृपया फोन करें. हम आपके साथ हैं." नवीन ने कहा, "आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं."


'गुरु अर्जुन देव के हत्यारे के नाम पर करीना के बेटे का नाम..', एक्ट्रेस के बचाव में उतरी सैफ की बहन

Bigg Boss OTT: निशांत संग रिश्तों पर बोलीं शमिता शेट्टी, कहा- उसने मेरे साथ पार कर दी थी सभी हदें...

कम होने का नाम नहीं ले रही 'राज कुंद्रा' की मुश्किलें, अब कोर्ट ने दिया एक और झटका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -