Bigg Boss OTT: निशांत संग रिश्तों पर बोलीं शमिता शेट्टी, कहा- उसने मेरे साथ पार कर दी थी सभी हदें...

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस OTT में नज़र आ रही हैं। यहां पहले ही दिन से शमिता लाइमलाइट में हैं। पहले राज कुंद्रा मामले के बीच शमिता का इस शो का हिस्सा बनना लोगों के लिए काफी हैरान करने वाला था। वहीं अब घर के भीतर शमिता, प्रतीक सहजपाल के साथ हुए विवाद और एक खुलासे के चलते सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में शमिता ने ये खुलासा किया है कि कोरियोग्राफर निशांत भट्ट ने उनके साथ मिसबिहैव किया था, जिसके बाद उन्होंने कोरियोग्राफर को चेतावनी भी दी थी और उससे दूरी बना ली थी। 

किन्तु अब जब बिग बॉस के घर में शमिता का निशांत से आमना- सामना हुआ है, ऐसे में उन्हें वो वाकया फिर याद आ गया। 10 अगस्त के एपिसोड में दिखाया गया कि शमिता और दिव्या बिस्तर पर लेटे-लेटे एक दूसरे से बात कर रही थीं। इस दौरान शमिता ने दिव्या को बताया कि एक शो के दौरान उन्हें ये महसूस हुआ कि निशांत ने अपनी सीमा लांघी है, जिससे उन्होंने बेहद असहज महसूस किया। उसके बाद शमिता ने निशांत से दूरी बना ली और उससे बात करना बंद कर दिया।

शमिता ने कहा कि, ‘मैं उस हादसे के बारे में नहीं बताना चाहूंगी, किन्तु निशांत ने एक बार मेरे साथ अपनी लाइन क्रॉस कर दी थी, जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आया था। मैंने उसे कहा था कि ये उसने गलत किया है, जिसके बाद हमारी बातचीत बंद हो गई थी। मुझे लगता है मुझे उससे दूरी बनाकर रखनी चाहिए, क्योंकि मैं वह हादसा फिर से याद नहीं करना चाहती। इसलिए स्टेज पर भी जब मैंने इसे (निशांत को) देखा तो बस ऐसे दिखाया कि हां मैं इसे जानती हूं’। बता दें कि निशांत इंडस्ट्री के पॉपुलर कोरियोग्राफर हैं। वहीं शमिता दूसरी बार बिग बॉस के घर में नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस इससे पहले साल 2009 में बिग बॉस में दिखाई दे चुकी हैं।

कम होने का नाम नहीं ले रही 'राज कुंद्रा' की मुश्किलें, अब कोर्ट ने दिया एक और झटका

एक्टर नहीं बनना चाहते थे सुनील शेट्टी, फिर इस तरह हुई अभिनय जगत में एंट्री

बेटी त्रिशाला के जन्मदिन पर इमोशनल हुए संजय दत्त, फोटो शेयर कर लिखा- जब मैं पिता बना तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -