'गुरु अर्जुन देव के हत्यारे के नाम पर करीना के बेटे का नाम..', एक्ट्रेस के बचाव में उतरी सैफ की बहन
'गुरु अर्जुन देव के हत्यारे के नाम पर करीना के बेटे का नाम..', एक्ट्रेस के बचाव में उतरी सैफ की बहन
Share:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार माँ बनीं हैं और उनके दूसरे बेटे का नाम जहाँगीर रखा गया है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं, जिसके बाद अब करीना कपूर खान की ननद सबा अली खान ने उनका बचाव किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से आलोचकों को जवाब देने का प्रयास किया है।

सबा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से जियो और जीने दो का ज्ञान दिया है। सबा ने करीना कपूर खान औऱ सैफ अली खान के दूसरे बेटे जहाँगीर अली खान को लेकर अपने पोस्ट में लिखा है कि, 'जेह… जान… नाम में क्या रखा है? प्यार करो, जियो और जाने दो। बच्चे भगवान (God) की देन होते हैं।' इसके साथ ही सबा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में हार्ट इमोजी भी लगाई है। बता दें कि, कुछ समय पहले तक करीना कपूर खान के दूसरे बेटे का नाम 'जेह' बताया जा रहा था, मगर अब उनकी प्रेग्नेंसी बाइबल से इसका खुलासा हो गया है कि करीना के छोटे बेटे का जहाँगीर अली खान है।

बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान अपनी पुस्तक प्रेंग्नेंसी बाइबल में इसका खुलासा किया था कि उनके दूसरे बेटे का नाम ‘जहाँगीर (Jehangir)’ रखा गया है। बता दें कि करीना कपूर खान ने 21 फरवरी 2021 में पुत्र को जन्म दिया था। ध्यान रहे कि जहाँगीर एक मुग़ल आक्रांता था, जिसने सिखों के पाँचवें गुरु अर्जुन सिंह को कई यातनाएं देने के बाद उनका क़त्ल करवा दिया था।

Bigg Boss OTT: निशांत संग रिश्तों पर बोलीं शमिता शेट्टी, कहा- उसने मेरे साथ पार कर दी थी सभी हदें...

कम होने का नाम नहीं ले रही 'राज कुंद्रा' की मुश्किलें, अब कोर्ट ने दिया एक और झटका

एक्टर नहीं बनना चाहते थे सुनील शेट्टी, फिर इस तरह हुई अभिनय जगत में एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -