प्रज्ञा ठाकुर की नाराजगी नही हो रही कम, कहा-मेरी पीठ में दर्द था और बाद में मैंने इसकी शिकायत...
प्रज्ञा ठाकुर की नाराजगी नही हो रही कम, कहा-मेरी पीठ में दर्द था और बाद में मैंने इसकी शिकायत...
Share:

सोमवार को भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर स्‍पाइसजेट विमान के जरिए नई दिल्‍ली से भोपाल पहुंची. इस दौरान उन्‍हें विमान में परेशानी हुई जिसपर उन्‍होंने भोपाल में नाराजगी व्‍यक्‍त की. मामले में जांच की मांग करते हुए उन्‍होंने कहा कि जो लोग इसके लिए जिम्‍मेवार हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. उन्‍होंने कहा, 'मैं स्‍पाइस जेट विमान में यात्रा कर रही थी. मेरे स्‍पाइनल कॉर्ड में परेशानी है और मुझे 1A सीट आवंटित की गई थी. मैंने इसके लिए अतिरिक्‍त भुगतान भी किया था. मुझे वहां व्‍हील चेयर पर लाया गया था.'

CAA Protest: अमेरिका में गाँधी प्रतिमा के सामने CAA और एनआरसी का प्रदर्शन जारी...

अपने बयान में उन्‍होंने आगे बताया कि एयरहोस्‍टेस ने उनसे वहां बैठने के लिए मना किया, दो और लोगों ने मुझसे कहा कि यह इमर्जेंसी सीट है। लेकिन कहीं भी यह लिखा नहीं था कि यह इमर्जेंसी सीट है. मैंने उनसे कहा कि यदि यह नियम है तो मुझे रूल बुक दिखाएं. उनके पास यह भी नहीं था.उन्‍होंने बताया, 'कुछ यात्री आए और कहा कि विमान में देरी क्‍यों हो रही है. लोगों ने सोचा मैं अपना VIP स्‍टेटस दिखा रही हूं लेकिन मैं सामान्‍य यात्रियों की तरह यात्रा कर रही थी. मेरी पीठ में दर्द था और बाद में मैंने इसकी शिकायत भोपाल एयरपोर्ट डायरेक्‍टर से की.

अफगानिस्तान में फिर हो सकते है राष्ट्रपति चुनाव, जाने क्या है इसकी पूरी वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रज्ञा ठाकुर ने स्पाइस जेट के खिलाफ आवंटित सीट पर न बैठने देने की शिकायत की थी. विमानन कंपनी ने रविवार को सफाई देते हुए कहा कि ठाकुर को तकनीकी कारणों से वैकल्पिक सीट उपलब्ध कराई जा रही थी, जिसके लिए वह तैयार नहीं थीं. इस कवायद में उड़ान में भी 45 मिनट की देरी हुई. स्पाइस जेट के प्रवक्ता की ओर से पूरे मामले पर स्‍पष्‍टीकरण भी दी गई. उन्‍होंने  बताया कि दिल्ली-भोपाल फ्लाइट के लिए बंबाडियर क्यू400 का इस्तेमाल किया जाता है. इसमें पहली लाइन की सीटें व्‍हील चेयर वालों को नहीं दी जाती.और प्रज्ञा सिंह ठाकुर के मामले में बुकिंग के समय व्‍हील चेयर की डिमांड ही नहीं की गई थी और स्‍टाफ इस बात से अनभिज्ञ थे कि वहां कौन बैठेगा. 

NRC पर पीएम मोदी के बयान से नाराज़ शरद पवार, कहा- जनता को बना रहे मुर्ख

ट्रम्प के फ़ोन्स पर रोक दी गई थी यूक्रेन की सहायता

झारखंड चुनाव: रघुबर दास का बड़ा बयान, कहा- भाजपा की नहीं-यह मेरी हार है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -