ब्रेस्ट में सिलिकॉन पैड लगाने पर भड़कीं थीं प्राची देसाई, हो चुकीं हैं इंडस्ट्री से गायब

Sep 12 2019 04:00 AM
ब्रेस्ट में सिलिकॉन पैड लगाने पर भड़कीं थीं प्राची देसाई, हो चुकीं हैं इंडस्ट्री से गायब

बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. प्राची का जन्म 12 सितंबर 1988 को हुआ था और आज वह अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि प्राची ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2006 में एकता कपूर के टीवी सीरियल 'कसम से' से की थी और इसी शो से वह खूब पॉपुलर हुईं. वहीं प्राची को शुरु से ही फिल्मों में एक्टिंग का शौक था और इसीलिए उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्ल पुणे का ऑडिशन दिया जहाँ उन्हें मौका मिल गया. वहीं उसके बाद वह फिल्मों में आने लगीं. प्राची अपने स्कूल के दिनों में शाहिद कपूर की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थीं, लेकिन बाद होने के बाद वह ऋतिक रोशन को पसंद करने लगी.

वहीं अक्सर ही प्राची खुद से ज्यादा उम्र के हीरो के साथ काम करना चाहती थीं क्योंकि प्राची को लगता है कि बड़ी उम्र का हीरो और यंग हिरोइन की जोड़ी फिल्मों को बहुत इंट्रेस्टिंग बना देती है. ऐसे में प्राची देसाई ने सिर्फ 2 सीरियल में काम किया और उसके बाद उन्हें रॉक ऑन में रोल ऑफर हुआ . वहीं बिना मौका गवाएं उन्होंने ये फिल्म कर ली और उस समय फरहान अख्तर की फिल्म से डेब्यू करना कोई छोटी बात नहीं थी.. ऐसे में उसके बाद प्राची ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन फिर भी लोग उन्हें पसंद करते हैं. वह फिल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में इमरान हाशमी के अपोजिट नजर आईं और इस फिल्म के लिए उन्हें छह अवॉर्ड मिले और फैंस ने उन्हें खूब प्यार दिया.

वहीं उसके बाद एक विलेन फिल्म में आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान प्राची देसाई भड़क उठीं जिसकी वजह ब्रेस्ट में सिलीकॉन पैड का इस्तेमाल करने की मांग थी. खबरों के मुताबिक इस गाने में प्राची को छोटी चोली वाला ब्वाउज पहनना था और क्रिएटिव टीम ने प्राची से ब्रेस्ट में सिलिकॉन पैड लगाने को कहा था लेकिन प्राची ने इंकार कर दिया था.. कहा जाता है उन्हों खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया था और प्राची ने शर्त रखी थी कि जब तक उनसे माफी नहीं मांगी जाती तब तक वह दोबारा गाने की शूटिंग शुरू नहीं करेंगी. आपको बता दें कि प्राची का नाम गोलमाल' सीरीज फेम फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ जुड़ चुका है लेकिन इन दिनों वह इंडस्ट्री से गायब चल रहीं हैं.

सज-धज के मंदिर गई स्वरा, लेकिन हो गई ये अनहोनी...

Gat Gat Song : ड्रीम गर्ल का एक और पार्टी सांग रिलीज़, थिरकने को हो जायेंगे मजबूर

Khaali Peeli : ईशान-अनन्या की फिल्म में ये एक्टर बनेगा विलेन...