प्रियंका चोपड़ा का 'मैरी कॉम' लुक अपनाएगी प्राची तेहलान
प्रियंका चोपड़ा का 'मैरी कॉम' लुक अपनाएगी प्राची तेहलान
Share:

शो 'इक्क्यावन' में 'टॉमबॉय' की भूमिका निभा रही अभिनेत्री प्राची तेहलान का कहना है कि, धारावाहिक 'इक्यावन' में वर्ष 2014 की फिल्म 'मैरी कॉम' में प्रियंका चोपड़ा के लुक में नजर आने को लेकर उत्साहित हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्राची ने कहा कि, अभिनेत्री प्रियंका से मैंने प्रेरणा ली, उनके लिए बहुत सम्मान है और उनकी प्रशंसक हूं. हमेशा से उनकी प्रशंसक होने के नाते यह अब तक के मेरे अभिनय करियर का सबसे अच्छा चरण है."

खबरों की माने तो स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'इक्यावन' का बॉक्सिंग सीक्वेंस 'मैरी कॉम' से प्रेरित होगा. इसमें सुशील (प्राची) और सत्य (नमिश तनेजा) के बीच एक बॉक्सिंग मैच दिखाया जाएगा. वही इस सीक्वेंस के लिए प्राची का प्रियंका जैसा ड्रेसअप होगा.

अभिनेत्री का कहना है कि, "पहले मैं स्पोर्ट्स में थी और फिर एक्टिंग शुरू की, हर कदम पर मुझे मेरे अपनों का पूरा सहारा मिला. शायद यही वह है कि आज मैं अपने सारे डिसिशन्स साहस से खुद ले पाती हूँ. आखिरकार बात यही है कि अगर आपके अपने लोगों को आपके कुछ कहने, करने या पहनने से कोई दिक्कत नहीं है, तो औरों की राय कोई माईने नहीं रखता." बता दे कि, प्राची ने बहुत ही जल्द टीवी की दुनिया में अपना नाम बना लिया है.

ये भी पढ़े

अनुष्का शर्मा बनी इस एक्टर की 'बहन'

'मिसेज डाउटफायर' का हिस्सा बनना चाहते हैं केविन हार्ट

शिल्पा, रानी समेत कई एक्ट्रेस को 'हीरो टू एनिमल्स' का सम्मान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -