करण की पार्टी से प्रभास का किनारा
करण की पार्टी से प्रभास का किनारा
Share:

अभी तो फ़िलहाल फिल्म 'बाहुबली2' के बारे में तो जनाब आप जानते ही है इस फिल्म ने अब तो अपनी 1000 करोड़ की कमाई की और भी ध्यान आकर्षित कर दिया है बता दे कि, फिल्म का हिंदी भी काफी धमाल मचा रहा है फिल्म अभी भी धड़ाधड़ धड़ कमाई को जारी रखे हुए है. साऊथ में तो फिल्म धमाल मचा ही रही है. 

बात कर ली जाए फिल्म के हिंदी वर्जन के 8 दिनों के विस्फोटक कमाई के मामले में तो जनाब पता चला है कि फिल्म ने अभी से ही दीपावली बनानी शुरू कर दी है. जी हां, देखा जाए तो भारत में 8000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई इस फिल्‍म के हिंदी वर्जन ने अभी तक 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अब इसके बाद यह भी सुनने में आया है कि फिल्म ने वर्ल्डवाइड अपना 1000 करोड़ का कलेक्शन भी कर लिया है तथा  फिल्म कि इस सफलता के लिए अब करण जौहर भी एक भव्य पार्टी का आयोजन करने वाले है.

इस पार्टी में फिल्म बाहुबली2 के मेन कैरेक्टर प्रभास शामिल नहीं होंगे. जी हां, करन जौहर एक बड़ी पार्टी होस्ट करने की भी प्लानिंग कर रहे हैं. उसके लिए उन्हें प्रभाष की वापसी का इंतजार था. लेकिन प्रभाष ने उस पार्टी का भी हिस्सा बनने से इनकार कर दिया, क्योंकि उन्हें अनजान लोगों के साथ ज्यादा घुलना-मिलना पसंद नहीं है. साथ ही वह ड्रिंक भी नहीं करते. 

'इंडिया को नया ब्लॉकबस्टर मिल गया, नाम है- 'बाहुबली-2'

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? जवाब तो मिल गया, लेकिन मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा था? इसका भी हुआ खुलासा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -