कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? जवाब तो मिल गया, लेकिन मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा था? इसका भी हुआ खुलासा
कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? जवाब तो मिल गया, लेकिन मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा था? इसका भी हुआ खुलासा
Share:

साऊथ के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अभी बॉक्स ऑफिस पर अपनी काबिलियत को बरकरार रखे हुए है. फिल्म अभी भी अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से भी ऊपर की दमदार कमाई को अंजाम दे चुकी है. आपको बता दे इस फिल्म में सभी को यह पता चल चूका है कि, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? लेकिन अब सभी के मन में एक और सवाल का जवाब चाहिए था.

वह था यह फोटो जो के आज भी सपा व बीजेपी के नेताओ के बीच में सस्पेंस बना हुआ था. जी हाँ, यूपी की सियासत में 19 मार्च को योगी आदित्यनाथ सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के दिन मोदी व मुलायम भी मौजद थे तथा ऐसे में मुलायम ने मोदी के कान में कुछ कहा भी था. जी हाँ, इस सवाल का जवाब इसलिए भी अहम माना जा रहा है क्योंकि मुलायम सिंह ने जब पीएम मोदी के कान में कुछ कहा तो वे मुस्कुराये थे. देशभर में पीएम मोदी के कान में कही गई वह बात देशभर में चर्चित हो गई.

यही वजह थी कि हलकों में उठ रहे सवालों का जवाब आखिरकार बेटे अखिलेश यादव को देना पड़ा. अखिलेश ने जवाब देते हुए कहा कि पिता जी ने पीएम मोदी के कान में कहा था, ”बच के रहना ये मेरा बेटा है.” इस पर वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगे. इसके बाद जब अखिलेश से पूछा गया कि क्या वाकई ऐसा कहा गया था तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि मैंने पहले ही कहा था कि यदि इस मसले पर कुछ कहूंगा तो आप लोग यकीन नहीं करेंगे. जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

बाहुबली के लिए प्रभास ने लिया है इतना रोकड़ा....

8 दिनों में 'बाहुबली2' के हिंदी वर्जन ने इतना किया कलेक्शन.....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -