'आदिपुरुष' के लिए प्रभास ही थे निर्देशक की पहली पसंद
'आदिपुरुष' के लिए प्रभास ही थे निर्देशक की पहली पसंद
Share:

'बाहुबली' की अपार सफलता के पश्चात् अपने करियर की ऊंचाइयों को छू चुके एक्टर प्रभास अपनी हाल ही में घोषित हुई मूवी 'आदिपुरुष' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस मूवी में वह प्रभु श्री राम की भूमिका निभाने वाले हैं. मूवी के डायरेक्टर ओम राउत का कहना है कि जब उन्होंने इस मूवी की पटकथा को पढ़ा, तो फिल्म की मुख्य भूमिका के तौर पर केवल प्रभास का चेहरा ही उनके ध्यान में आया.

वही पटकथा पढ़ते वक़्त की अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए ओम ने बताया, 'इस मूवी की पटकथा को पढ़ते हुए मैंने प्रभास का चेहरा अपने कंप्यूटर स्क्रीन पर काल्पनिक तौर पर देखा. तब मेरी समझ में आया कि यदि भगवान श्री राम की भूमिका को कोई एक्टर अच्छे से निभा सकता है, तो वह केवल प्रभास है. इस देश के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक होने के नाते उन्होंने इस फिल्म के आर्थिक मूल्य को भी बढ़ा दिया है. 

साथ ही उनके भीतर शांति तथा रोष दोनों का बेहतरीन मिश्रण है. एक रायटर तथा डायरेक्टर होने के नाते उनके व्यक्तित्व ने मुझे इस फिल्म में लेने के लिए मजबूर किया.' वही इस वर्ष के आरम्भ में ही एक्टर अजय देवगन के साथ सुपरहिट फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' दे चुके ओम राउत भी बेहतरीन सफलता का स्वाद चख चुके हैं. अपनी इस नई मूवी के बारे में उन्होंने लॉकडाउन के आरम्भ में ही प्रभास से बातचीत आरम्भ कर दी थी. प्रभास भी उसी वक़्त से इस मूवी की अपनी भूमिका की तैयारी में लग गए थे. इसी के साथ अब इस फिल्म के आने का सभी को बेसव्री से इंतजार है.

तमिलनाडु सरकार ने गणेश चतुर्थी को लेकर लोगों से की यह अपील

23 अगस्त से सा रे गा मा पा तेलुगु सीजन 13 होगा शुरू, राहुल ने किया शो को ग्रेस

5 सितंबर को ऑनलाइन रिलीज होगी साउथ अभिनेता नानी की फिल्म 'वी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -