शदर केलकर ने दी है बाहुबली प्रभास की आवाज
शदर केलकर ने दी है बाहुबली प्रभास की आवाज
Share:

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली आज रिलीज हो गई. लेकीन इस फिल्म को लेकर बहुत कम लोग जानते है कि फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए बाहुबली प्रभास की आवाज टीवी के मशहूर अभिनेता शरद केलकर ने दी है. जी हाँ शरद केलकर जो कि अपनी दमदार आवाज के लिए मशहूर है उन्होंने ही बाहुबली प्रभास को अपनी आवाज दी है. यह आवाज आपको फिल्म बाहुबली में भी सुनाई दी होगी और यही आवाज आपको बाहुबली 2 में भी सुनाई देगी.

शरद ने इस बारे में कहा कि फिल्म बाहुबली से जुड़ने का सफर काफी दिलचस्प रहा. लोग मुझे कहते थे कि मेरी आवाज काफी दमदार है मुझे हॉलीवुड फिल्मो की डबिंग के लिए अपनी आवाज देना चाहिए. मैं एक डबिंग कम्पनी के पास गया जो हॉलीवुड फिल्मो की डबिंग करती है मेने वहां डबिंग के गुर सीखे. शरद ने बतया की मैं कई सालो से टीवी सीरियल्स में काम कर रहा था. और मैंने फिल्म बाहुबली के लिए अपना वॉइस टेस्ट दिया था.

शरद बताते है कि जब लोगो को में यह बात बताता हूँ कि फिल्म बाहुबली में प्रभास के किरदार को आवाज मेने दी है. तो लोग मुझपर विश्वास नहीं करते है. शरद ने आगे कहा कि मैं करण को बहुत पहले से जनता हूँ और जब उन्हें पता चला कि बाहुबली प्रभास के लिए हिंदी डबिंग में मेने आवाज दी है तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ. शरद ने कहा कि मैंने बाहुबली 2 के लिए महज 5 दिनों में डबिंग पूरी कर दी थी.

कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा क्योकि......."फिल्म रिव्यु : बाहुबली 2 - द कन्‍क्‍लूजन"

1100 स्क्रीन्स के पर्दे फाड़ने के लिए तैयार है 'बाहुबली-2'

प्रभास को मिलेगा यह स्पेशल गिफ्ट, राजामौली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -